कृषि मंत्री किरोड़ी मीणा के बाद राजेंद्र राठौड़ ने लिखा CM भजनलाल शर्मा को पत्र, उठाई ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261753

कृषि मंत्री किरोड़ी मीणा के बाद राजेंद्र राठौड़ ने लिखा CM भजनलाल शर्मा को पत्र, उठाई ये मांग

Rajasthan News: कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के बाद राजेंद्र राठौड़ ने CM भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है. जानिए उन्होंने पत्र लिखकर क्या मांग उठाई है.

Rajendra Rathore

Rajendra Rathore wrote letter to CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान में तेज गर्मी की वजह से लोगों का हाल बेहाल हो रहा है. बहुत ही जरूरी काम होने पर ही लोग घरों से निकल रहे हैं. वहीं राजस्थान के चूरू में में भी तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. ऐसे में बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल शर्मा को एक पत्र लिखा है.

राजेंद्र राठौड़ ने जो सीएम भजनलाल  शर्मा को पत्र लिखा है उसमें इंदिरा गांधी नहर की रावतसर वितिरिका को मरम्मत की मांग की है.

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल को पत्र में लिखा कि इंदिरा गांधी नहर से चूरू सहित 16 जिलों में आंशिक-पूर्ण पेयजल आपूर्ति हो रही है. रावतसर वितरिका को सफाई के लिए बंद करने से किसानों में आक्रोश है. हनुमानगढ़ अधीक्षण अभियंता ने 16 से 25 मई तक वितरिका को बंद करने पर सहमति दी है. दुर्भाग्यपूर्ण भीषण गर्मी में आमजन पानी की बूंद बूंद के लिए त्राहिमाम कर रहा है. नहरबंदी के कारण जलापूर्ति नहीं होने से पेयजल संकट पर दोहरी मार पड़ रही है. राठौड़ ने मुख्यमंत्री से रावतसर वितिरका से निर्बाध पेयजल आपूर्ति कराने की मांग की है.

हाल ही में किरोड़ीलाल मीणा ने भी लिखा था सीएम भजनलाल को पत्र

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena)ने सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) को एक पत्र लिखा. जिसमें उन्होंने एक घोटाले की जांच की बात कही. इससे पहले भी उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर जल जीवन मिशन में घोटाले-धांधली को लेकर पत्र लिखा था. जिसके बाद सभी टेंडरों को विभाग ने निरस्त कर दिया था. 

किरोड़ी लाल मीणा ने 1146 करोड़ रुपए का घोटाला होने की संभावना जयपुर में गांधीनगर स्थित ओल्ड एमआरईसी कैम्पस व राजकीय कॉलोनी के पुनर्विकास योजना के नाम पीपीपी मॉडल पर मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बनाने के प्रोजेक्ट में जताई. इस प्रोजेक्ट में कुछ अफसरों पर आरईडीसीसी से सांठ-गांठ कर काली कमाई करने का आरोप लगाते हुए  कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पत्र लिखा.

Trending news