Alwar News: सिलीसेढ़ झील पर बाइक स्टंट कर रील बनाना पड़ा भारी, वीडियो देखते ही एक्शन में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339445

Alwar News: सिलीसेढ़ झील पर बाइक स्टंट कर रील बनाना पड़ा भारी, वीडियो देखते ही एक्शन में आई पुलिस

Alwar latest News: अलवर की प्रसिद्ध मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में युवाओं को बाइक एवं कार से स्टंट कर रील बनाना उस समय भारी पड़ गया. जब उनकी वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए 9 जनों को गिरफ्तार कर 6 बाइकों को जब्त किया.

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर की प्रसिद्ध मगरमच्छों से भरी सिलीसेढ़ झील में युवाओं को बाइक एवं कार से स्टंट कर रील बनाना उस समय भारी पड़ गया. जब उनकी वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए 9 जनों को गिरफ्तार कर 6 बाइकों को जब्त किया. जिले की अकबरपुर थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि टीम द्वारा सीलीसेढ झील में बाईक स्टंट करने वालों व जलीय जीव जंतुओं को परेशान कर रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

 

युवाओं द्वारा बिना किसी खौफ के झील के किनारे बाइक एवं कार से स्टंट किया जा रहा था. जहां भारी तादात में मगरमच्छ हैं. जिससे कोई भी दुर्घटना घटित हो सकती थी. इसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए वीडियो के आधार सद्दाम पुत्र सम्मी खां, मकबूल खां पुत्र सुब्बन खां, सद्दाम पुत्र कासम का मेव, आसम खां पुत्र मंदरू खां एवं अमजद पुत्र अमरसिंह मेव निवासी केसरपुर को गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढ़ें- Jodhpur Crime: खेत में बुवाई करने गई थी 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला, रास्ते में अकेला...

थाना सदर एवं अशोक कुमार पुत्र नंदलाल जाटव एवं रोहित पुत्र गुरुदयाल जाटव, निवासी जटियाना थाना विजय मंदिर एवं सदर थाना क्षेत्र के लिवारी निवासी जसवीर पुत्र तारासिंह लबाणा सिक्ख एवं सोनू सिंह पुत्र हरनाम सिंह लबाणा सिख निवासी लिवारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक दिन पहले सात जनों को गिरफ्तार कर पांच बाइक जप्त की थी. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि 2 दिन तक चली इस कार्रवाई में करीब 15 बाइक जप्त की गई है और करीब 20 लड़कों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है.

 

उन्होंने बताया कि इस तरीके के स्टंट से वहां आने वाले पर्यटकों को और जलीय जीवों की जान को जोखिम में डालने का प्रयास किया गया. उन्होंने बताया कि जहां से यह बाइक सवार पानी में एंट्री करते हैं. उसे रास्ते पर फेंसिंग कर उन रास्तों को अवरुद्ध किया गया है. जिससे यह पानी में नहीं घुस सके. उन्होंने कहा कि इस तरीके की हरकतों को सहन नहीं किया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- Kotputli News: मानसून शुरू होने के बाद नगर परिषद को नालों की सफाई की आई याद

उन्होंने बताया कि जब भी बरसात होगी या छुट्टी का दिन होगा. तब भी जितने भी रमणीक स्थल हैं. जहां पर्यटक आते जाते हैं. वहां पर पुलिस की तैनाती की जाएगी. जिससे इस तरीके के घटनाएं न हों गत दिनों जो सागर के समीप हाथीकुंड में डूबने से युवक की मौत के बाद उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से जहां पानी के झरने हैं. वहां पर पुलिस तैनात की जाएगी. सोशल मीडिया पर पूरी तरह से निगरानी रखी जा रही है. जो भी पुलिस की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news