Alwar News: कट्टे की नोक पर 3 लाख की लूट,गैस एजेंसी संचालक कलेक्शन लेकर जा रहा था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2127915

Alwar News: कट्टे की नोक पर 3 लाख की लूट,गैस एजेंसी संचालक कलेक्शन लेकर जा रहा था घर

Alwar News:  राजस्थान के अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र जवाहर नगर में एक गैस एजेंसी मालिक से बाइक सवार बदमास तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए.गैस एजेंसी मालिक ने अपनी कार से बदमाशो का पीछा भी किया.

3 लाख की लूट

Alwar News:राजस्थान के अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र जवाहर नगर में एक गैस एजेंसी मालिक से बाइक सवार बदमास तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए.गैस एजेंसी मालिक ने अपनी कार से बदमाशो का पीछा भी किया. लेकिन बाइक सवार बदमाश चकमा देकर फरार हो गए. इसके बाद गैस एजेंसी मालिक ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. 

कलेक्शन लेकर जा रहे थे घर
पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया .वही लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जहां बाइक सवार बदमाश कार में रखें बैग से तीन लाख निकाल कर बाइक से भागते हुए नजर आ रहे हैं. और गैस एजेंसी मालिक बाइक सवार बदमाशों का कार से पीछा करते हुए दिखाई दिए. लेकिन बदमाश फरार हो गए .

कट्टा लगा कर लूट
गैस एजेंसी मालिक ओम प्रकाश निवासी सूर्य नगर ने बताया कि जवाहर नगर मूंगस्का में सुमन गैस ऐजेन्सी है .वह ऐजेन्सी से दिनभर का कलैक्शन करीब 3 लाख रूपये नगद, जरूरी कागजात ,आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि रखकर जवाहर नगर होते हुए घर के लिए रवाना हुए.

https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/dungarpur/dungarpur-news...

पुलिस में हुआ मामला दर्ज
 तो कुछ ही दूरी पर चलने के बाद करण सिंह सरपंच के मकान के करीब 100 मीटर की दूरी पर पहुंचने पर गाडी के सामने दो बाईक सवार बदमाशों ने बाईक लगाकर कार को रुकवा लिया. और कट्टा दिखाकर कार से रकम व कागजात छीन कर भाग गये.

उन्होंने पीछा भी किया .लेकिन हाथ नही आये और भाग गये. इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: NGO में नौकरी का दिखाया सपना, ठगे करोड़ों रुपये

यह भी पढ़ें:Dungarpur News: घर से पानी की मोटर व केबल चोरी का खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार

Trending news