Alwar News: अलवर में बुलंद हो रही पानी दो पानी दो की आवाज, लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Alwar News: अलवर में बुलंद हो रही पानी दो पानी दो की आवाज, लोगों ने किया प्रदर्शन

Alwar News: राजस्थान के अलवर में पानी दो पानी दो की मांग बुलंद हो रही है. पानी की मांग को लेकर बीजेपी सड़क पर उतर आई है, महिला और पुरुष पार्षदों के साथ सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने मिनी सचिवालय के बाहर स्लोगन लिखी तख्ती लेकर प्रदर्शन किया.

 

Alwar News: अलवर में बुलंद हो रही पानी दो पानी दो की आवाज, लोगों ने किया प्रदर्शन

Alwar News: अलवर में पानी की समस्या विकराल रूप लेने लगी है.आए दिन कहीं जाम तो कहीं धरना प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.ऐसे में सोमवार को वार्ड नंबर 29 और वार्ड नंबर 24 की महिलाए स्थानीय पार्षद सीताराम चौधरी और सुमन चौधरी के साथ मिनी सचिवालय पहुंची. कलेक्टर चेंबर के बाहर हाथो में पानी दो पानी दो की तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया.

पानी की आपूर्ति लोगों के घरों में नही हो पा रही 

वहीं, जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.पार्षद सुमन चौधरी ने बताया क्षेत्र में पानी का अहम मुद्दा है और पानी की आपूर्ति लोगों के घरों में नही हो पा रही है.ऐसे में महिलाओं में भारी रोष है.उन्होंने कहा की जब पानी की समस्या लेकर जलदाय विभाग में अधिकारियों के पास जाते हैं, तो वहां पर पहले की समस्या का कोई समाधान नहीं होता है.दिन में सिर्फ पांच मिनिट के लिए पानी सप्लाई हो रहा है.

बोरिंग भी शुरू नहीं हो पाई

क्षेत्र में जलदाय विभाग द्वारा की गई पानी की बोरिंग भी शुरू नहीं हो पाई.ठेकेदार पानी की बोरिंग तो करके चला गया.लेकिन बोरिंग में बिजली कनेक्शन नहीं हुआ है. इसलिए बोरिंग से पानी नहीं मिल रहा है.उन्होंने बताया की दोनो वार्डो को मिलाकर करीब दस हजार लोगो की पानी की समस्या है.

महिलाएं दूर दराज से ला रही हैं पानी

उन्होंने बताया कि पानी की आपूर्ति के लिए पिछले काफी समय पहले जलदाय हुआ कार्यालय में जाकर धरना भी दिया गया था.वहां भी अधिकारियों ने कहा कि पानी की आपूर्ति नहीं कर सकते हैं.क्योंकि पीछे से पानी नहीं मिल पा रहा है.ऐसे में टैंकर के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जा सकती है.लेकिन पानी के टैंकर भी क्षेत्र में नहीं आ रहे हैं.महिलाएं दूर दराज से पानी भरकर लाकर अपना घर का कामकाज कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं

 

Trending news