Alwar News: पानी की किल्लत बनी बुजुर्ग के मौत का करण, एडवोकेट ने तंग आकर की अपनी जीवन लीला समाप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280730

Alwar News: पानी की किल्लत बनी बुजुर्ग के मौत का करण, एडवोकेट ने तंग आकर की अपनी जीवन लीला समाप्त

Alwar latest News: अलवर जिले में पानी की किल्लत से परेशान एक 78 वर्षीय बुजुर्ग एडवोकेट ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुबह जब मृतक मोहनलाल की पुत्री को घटना का मालूम चला. तब जाकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी गई. घटना शहर के भैरू के चबूतरे क्षेत्र की है. 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिले में पानी की किल्लत से परेशान एक 78 वर्षीय बुजुर्ग एडवोकेट ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुबह जब मृतक मोहनलाल की पुत्री को घटना का मालूम चला. तब जाकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी गई. घटना शहर के भैरू के चबूतरे क्षेत्र की है. 

वहीं थाने के सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि सुबह किसी व्यक्ति द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे. जब हम घटना स्थल पर पहुंचे तो मोहनलाल सैनी को उनके कार्यालय में कुंडी से फंदा लगाकर लटके पाया गया. शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- डबल मर्डर से दहला झालावाड़,मकान मालिक और किरायेदार हुए खुन के प्यासे

पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों की अभी जांच की जा रही है. वहीं मृतक की पुत्री ने बताया कि उनके पिता पानी की किल्लत से परेशान थे. रोजाना आस पड़ोस से पानी भरकर लाते थे. वृद्धावस्था होने के कारण उन्हें पानी आस-पड़ोस से पानी लाने में काफी तकलीफ होती थी. जिसके कारण उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक बुजुर्ग मोहनलाल सैनी पेशे से एडवोकेट थे.

पढ़ें अलवर की एक और बड़ी खबर-

अलवर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के खुदनपूरी में दिनदहाड़े एक अनजान युवक घर में घुसकर सोने चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर फरार हो गया. हालांकि इस दौरान अनजान सख्श पड़ोस में लगे कैमरे में कैद हो गया. जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. घटना के संबंध में अधिक जानकारी देते हुए पीड़ित निहाल सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी रोडवेज में कर्मचारी है. 

 

घटना के वक्त दोनों ड्यूटी पर गए हुए थे. घर पर बेटा व बेटी अकेले थे. इस दौरान एक शख्स घर आया. जिसने अपना नाम बिट्टू और मेरा परिचित बताया. जिसके बाद अनजान युवक ने दोनों बच्चों को डरा धमका कर अलमारी की चाबी ली और अलमारी में रखी सोने की अंगूठी व चैन लेकर फरार हो गया. बदमाश युवक ने जाते वक्त दोनों बच्चों को बाहर न निकलने व किसी को बताने पर मारने की धमकी दी. घटना के बाद दोनों बच्चों ने फोन कर अपने परिजनों को सूचित किया. जिसके बाद परिजन घर पहुंचे और घटना के संबंध में वैशाली नगर थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

 

Trending news