Alwar news: 11 केवी का करंट लगने से दो की हुई मौत, ग्रामीणों में भारी आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773198

Alwar news: 11 केवी का करंट लगने से दो की हुई मौत, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

Alwar news: शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के चौबारा गांव से हरिद्वार डाक कावड़ लाने जा रहे जत्थे का वाहन गांव में ही हाइटेंशन लाइन तार से छु जाने से बड़ी घटना घटित हो गई, ये घटना गोगाजी मन्दिर के समीप हुई जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Alwar news: 11 केवी का करंट लगने से दो की हुई मौत, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

Alwar news: राजस्थान के अलवर में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के चौबारा गांव से हरिद्वार डाक कावड़ लाने जा रहे जत्थे का वाहन गांव में ही हाइटेंशन लाइन तार से छु जाने से बड़ी घटना घटित हो गई. ये घटना गोगाजी मन्दिर के समीप हुई जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों में ठेकेदार नसीब, सुनिल सिंह सहित ग्रामीणों के अनुसार रविवार रात गांव से डाक कावड़ लाने जा रहे कावड़ियों का वाहन विधिवत पूजा अर्चना कर हर्षोल्लास के साथ बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों के बीच से रवाना हुआ था. 

गांव में बाबा गोगाजी मन्दिर के समीप अत्यधिक नीची हाईटेंशन विद्युत लाईन होने के चलते वाहन को छू गई. अचानक हाईटेंशन लाइन तार छोले से बाल में आए करंट के चलते वाहन में सवार चौबारा निवासी यश पुत्र नरेश सिंह चौहान पुत्र सुरेश सिंह चौहान को करंट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि वाहन में सवार अन्य युवक वाहन के तार छुने के बल के साथ तत्परता से वाहन से कूद गए. 

यह भी पढ़ें- रात को दूध में उबालकर पिएं ये चीज, मिलेंगे 6 अनोखे फायदे

जिससे उनकी जान बमुश्किलन बच सकी. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विद्युत लाइन अत्यधिक नीची होने के चलते मोहन को करंट लगने के चलते विद्युत सप्लाई खटवानी चाही थी, परंतु विद्युत निगम की लापरवाही के चलते डाक कावड़ लाने जा रहे कांवरियों के जत्थे को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से जान गवानी पड़ी. विद्युत निगम कर्मचारियों की लापरवाही से दो युवकों की मौत के रिपोर्ट की घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है. 

जबकि गांव में मचे कोहराम के बीच करंट से दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत के पश्चात शाहजहांपुर सीएचसी में दोनों युवकों के शवों को पहुंचाया गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस जाब्ते ने भीड़ को बमुश्किलन काबू कर ग्रामीणों को शांत कराते हुए दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

Trending news