Alwar News: पानी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरी महिलाएं, मटका फोड़ किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2296369

Alwar News: पानी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरी महिलाएं, मटका फोड़ किया प्रदर्शन

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के वार्ड नंबर 13 में पिछले 4 महीनों से पानी की समस्या बनी हुई है. पानी के लिए लोगों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है. ऐसे में पानी की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतने को मजबूर हो गए है. 

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर की जनता पानी की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आई है. विगत दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री और राज्य के मंत्री पानी के दावों पर फेल होते नजर आए. समाधान कम और समस्याएं अधिक हैं. अब पानी के टैंकरों के रेट भी 700 से ऊपर हो गई है जो आम आदमी के गले की गलफांस बन गई है. जलदाय विभाग के कर्मचारी लापता हो गए हैं. पार्षद है जो केवल विधानसभा और संसद के आम चुनाव में नजर आए, वह भी अब दिखाई नहीं देते.

पानी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग 
जानकारी के अनुसार, अलवर के वार्ड नंबर 13 की महिलाओं ने पानी की समस्या व लंबे समय से समाधान ना होने से परेशान होकर शहर के बजाजा बाजार में जाम लगा कर मटके फोड़े और पेयजल समस्या के समाधान की मांग की, जिसके बाद सूचना मिलते ही थाना पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने जाम लगा रही महिलाओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन महिलाओं ने पहले पेयजल समस्या का समाधान करने की बात कही. इस दौरान जाम लगने के कारण बाजार के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

पिछले 4 महीने से बनी है पानी की समस्या
जाम लगा रही महिलाओं ने बताया कि उनके वार्ड क्षेत्र 13 में पिछले चार महीने से पानी नहीं आ रहा. महिलाएं पानी के लिए भी दर-दर भटक रही है. कई बार जलदाय विभाग व जनप्रतिनिधि को अवगत कराया, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ. मजबूरन वश उन्हें जाम लगना पड़ा. जल समस्या आम आदमी को सड़कों पर उतरने को मजबूर कर रही है. क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या जवान, क्या महिलाएं, क्या युवतियां सब अन्य जगह से पानी लाने को मजबूर है. 

ये भी पढ़ें- दो सहेलियों के बीच लव कनेक्शन, समलैंगिक विवाह की पुलिस से लगा रही गुहार

Trending news