Alwar News: अवैध शराब की दुकान बंद कराने गईं महिलाओं के साथ मारपीट की घटना, पत्थर फेंकने से एक महिला हुई गंभीर रूप से चोटिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425188

Alwar News: अवैध शराब की दुकान बंद कराने गईं महिलाओं के साथ मारपीट की घटना, पत्थर फेंकने से एक महिला हुई गंभीर रूप से चोटिल

Alwar News: खेड़ली क्षेत्र के गांव समूची में अवैध रूप से शराब बिक्री के विरोध में महिलाएं एकत्रित हो गईं और शराब बेचने वालों के सामने रात्रि 9 बजे तक मौजूद रहीं. इस दौरान अवैध शराब बेचने वालों ने महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर फेंके.

Alwar Crime News

Alwar News: खेड़ली क्षेत्र के गांव समूची में अवैध रूप से शराब बिक्री के विरोध में महिलाएं एकत्रित हो गईं और शराब बेचने वालों के सामने रात्रि 9 बजे तक मौजूद रहीं. इस दौरान अवैध शराब बेचने वालों ने महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर फेंके. जिसमें एक महिला सीया पत्नि जगजीवन के सिर में गंभीर चोट आने के कारण घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार गांव समूची के जाटव बस्ती में अनेक जगहों पर अवैध रूप से शराब की बिक्री की जाती है. जिसके कारण महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

सिर में चोट आने से गंभीर हो गई महिला 
महिलाओं का कहना है कि उनके घरों के पास दिन हो या रात हमेशा शराब की अवैध रूप से बिक्री की जाती है. जिसके कारण उनके घरों के पुरुष शराब पीकर घरों में उत्पात मचाते हैं और पैसे की बर्बादी करते हैं. वहीं, अवैध शराब की बिक्री को लेकर मंगलवार रात्रि को काफी संख्या में महिलाएं एकत्रित हो गईं और शराब बिक्री के खिलाफ खड़ी हो होकर प्रदर्शन किया. इसी विरोध के दौरान अवैध शराब बेचने वाले सुनील, बीपी व गजेंद्र सहित अन्य लोगों ने महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस दौरान एक महिला सीया पत्नी जगजीवन के सर में गंभीर चोट आने से घायल हो गयी. 

ग्रामीणों ने ठेका और प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी 
उधर ग्रामीणों ने चोटिल महिला को ठेका के सामने ही सड़क पर पड़े रहने दिया और पुलिस प्रशासन के आने के बाद ही उसे उठाने की बात कही. इस दौरान ग्रामीणों ने ठेका और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मामले की सूचना रात्रि करीब 9 बजे स्थानीय पुलिस और प्रशासन को दी गई. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला सीया को जीप में अस्पताल लेकर पहुंची. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सीया को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

ये भी पढ़ेंः Kota Crime News: बड़े भाई के नाम पर धब्बा निकला कमल गुर्जर! छोटे भाई को उतारा मौत...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news