Alwar News: बाला किले से शराब के नशे में कूद गया श्रमिक, हुआ गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238697

Alwar News: बाला किले से शराब के नशे में कूद गया श्रमिक, हुआ गंभीर घायल

अलवर संग्रहालय द्वारा ऐतिहासिक धरोहर बाला किला में जीर्णोद्धार का कार्य करवाया जा रहा है. गुरुवार रात जीर्णोद्धार का कार्य कर रहे एक श्रमिक शराब के नशे में बाला किले से कूद गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अन्य श्रमिकों ने उठाया और पुलिस को सूचना दी. 

नशे में कूद गया श्रमिक

Alwar: अलवर संग्रहालय द्वारा ऐतिहासिक धरोहर बाला किला में जीर्णोद्धार का कार्य करवाया जा रहा है. गुरुवार रात जीर्णोद्धार का कार्य कर रहे एक श्रमिक शराब के नशे में बाला किले से कूद गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अन्य श्रमिकों ने उठाया और पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रमिक को उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल श्रमिक के साथी कमल राम ने बताया कि बाला किले में पिछले करीब 5 माह से जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा है और यहां मध्य प्रदेश के श्रमिकों द्वारा कार्य किया जा रहा है. 

रात को शराब के नशे में मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के गोपालपुर ग्राम निवासी ओम प्रकाश गौड़ शराब के नशे में बाला किला से कूद गया. हमने रोकने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं माना और कूद गया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी और उसे पुलिस के सहयोग से सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

मानसून के लंबे इंतजार के बाद बारिश का दौर शुरू, अलवर में में झमाझम बारिश

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news