Alwar: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं, पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452518

Alwar: सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं, पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

Alwar News: अलवर में सोशल मीडिया पर पुलिस की रहेगी नजर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बयान जारी कर कहा कि विवादित पोस्ट करने से बचें.  जो भी सौहार्द बिगाड़ने का काम करेगा, उस पर अलवर पुलिस की पूरी नजर है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

एसपी तेजस्वनी गौतम

Alwar News: अलवर में सोशल मीडिया पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालो पर होगी सख्त कार्रवाई. जिले की एसपी तेजस्वनी गौतम ने बयान जारी कर कहा कि सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, पुलिस सोशल मीडिया पर विशेष नजर बनाए हुए है. किसी तरह की अनर्गल पोस्ट वायरल न करें. अलवर पुलिस ने सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्टों को लेकर संयम बरतने की सलाह दी है और कहा है कि अलवर पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर पूरी तरह बनी हुई है, जो भी सोशल मीडिया पर सौहार्द बिगाड़ने का काम करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

एसपी ने संदेश जारी करते हुए कहा है कि अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट एवं अफवाह फैलाने वाली पोस्ट को पढ़ा जाता है उसे आगे फारवर्ड किया जाता है या उसे डाउनलोड कर फेसबुक पर डाला जाता है, जिससे सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ता है और वह कानून व्यवस्था के लिए भी एक बड़ी चुनौती बन जाती है. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर ऐसी पोस्ट को फॉरवर्ड करेगा या सौहार्द बिगाड़ने का काम करेगा, उस पर अलवर पुलिस की पूरी नजर है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि जाने अनजाने में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वाली अफवाहें हम फॉरवर्ड कर देते हैं, ऐसे में प्रत्येक नागरिक को सजग रहना चाहिए कि ऐसी विवादित पोस्ट करने से बचें.

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news