रामगढ़: डीएसपी ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, सावों में बाल विवाह के रोक पर किया निर्देशित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426904

रामगढ़: डीएसपी ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, सावों में बाल विवाह के रोक पर किया निर्देशित

अलवर के रामगढ़ में  सावों में डीएसपी देशराज गुर्जर ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. जिसमें उन्होंने बाल विवाह के रोक पर निर्देशित किया.

रामगढ़: डीएसपी ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, सावों में बाल विवाह के रोक पर किया निर्देशित

Ramgarh News: अलवर के रामगढ़ में देवउठनी पर शुरू होने वाले सावों में बाल विवाह की रोकथाम के लिए डीएसपी ने रामगढ़ थाने पर सीएलजी सदस्यों की  बैठक ली है. सीएलजी सदस्यों ने बाइक चोरी व झपट्टा मार गिरोह पर अंकुश लगाने के लिए डीएसपी को अवगत कराया है.

बता दें कि रामगढ़ थाने पर डीएसपी देशराज गुर्जर और  थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक में सीएलजी सदस्य मौजूद रहे बैठक करने का मुख्य उद्देश्य था. देवउठनी के सावे पर होने वाली शादियों में क्षेत्र में बाल विवाह पर रोक लगाना डीएसपी ने सीएलजी सदस्यों से क्षेत्र में हो रही समस्याओं के बारे में जानकारी ली.

 सीएलजी सदस्य ने बताया कि कई गांव में अवैध हथकढ़ शराब निकाली जाती है और गांव में खुले में हथकढ़ शराब का बेचान किया जाता है. डीएसपी ने उन गांवों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए थानाधिकारी को आदेश दिए. मीडिया कर्मियों ने डीएसपी को अवगत कराया कि गोविंदगढ़ मोड हो या बस स्टैंड दोनों जगह बड़े वाहनों से जाम की समस्या बनी रहती है.

 साथ ही रामगढ़ क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना है दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और मोबाइल झपट्टा मार गिरोह का भी आतंक दिन पर दिन आतंक शातिर बदमाश आए दिन कोई ना कोई घटना को अंजाम देते. इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अवगत कराया. 

बैठक में डीएसपी ने लोगों को समझाइश की यदि आपके पास किसी बैंक या बिजली संबंधित और किसी लॉटरी को लेकर फ्रॉड कॉल आए तो उन शातिर बदमाशों के झांसे में ना आए. क्योंकि रामगढ़ क्षेत्र में ठागो की चपेट में कई लोग आ चुके हैं. यदि कोई गांव में कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाए जिससे कि बढ़ते अपराध पर लगाम लगाई जा सके. डीएसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस समस्याओं का समाधान किया जाएगा. डीएसपी ने सीएलजी सदस्यों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील की .

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Trending news