Alwar: कार सवार युवक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327394

Alwar: कार सवार युवक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल अस्पताल में भर्ती

अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत अंबेडकर नगर वीरा गार्डन निवासी दीवांश सोनी ने बताया कि बीती रात करीब दस बजे व सामोला चौक पर था. 

Alwar: कार सवार युवक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल अस्पताल में भर्ती

Alwar: अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत समोला चौक के समीप राहगीरों से पैसे लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े तीन चार हमलावरों ने कार में सवार एक युवक पर लाठियों से हमला कर दिया. जिसके कारण युवक की आंख और नाक पर गंभीर चोट आई है. उसे राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

अरावली विहार पुलिस थाना अंतर्गत अंबेडकर नगर वीरा गार्डन निवासी दीवांश सोनी ने बताया कि बीती रात करीब दस बजे व सामोला चौक पर था. जब वह गाड़ी स्टार्ट करने लगा तो चार-पांच हमलावर आए और उन्होंने उसकी गाड़ी का दरवाजा खोला और आंख पर डंडा मार दिया.

जब उसके साथी ने बचाने की कोशिश की तो बंदूक की बट से उस पर भी हमला किया गया. उस वक्त इस झगड़े को देखकर कई लोग आए तो उनको देखकर हमलावर भाग गए. इसके बाद युवक बेहोश हो गया और अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: कांकरोली स्थित बागोरा भवन में हुई बाबा रामदेवजी पूजा अर्चना, लगभग 100 साल से चली आ रही परंपरा

युवक ने बताया कि यह लोग लूट के इरादे से आए थे और मारपीट करते समय एक युवक पीड़ित का वीडियो भी बना रहा था. पीड़ित ने बताया कि दाऊद पुर निवासी अल्ताफ, अंसार और शक्ति शामिल थे वह युवक से पैसे मांग रहे थे. पीड़ित की जेब में उस वक्त पांच सौ रुपए थे जिन्हें लेकर हमलावर फरार हो गए. 

अलवर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

युवक ने बताया कि उसकी कोई पुरानी रंजिश नहीं है लेकिन यह लोग यहां पर आकर खुलेआम आने जाने वालों से पैसे मांगते हैं और अगर कोई नहीं देता तो उनके साथ मारपीट करते हैं. अरावली विहार थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

Trending news