अलवरः ओवर टेक करते समय ट्रक ने इको गाड़ी को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल
Advertisement

अलवरः ओवर टेक करते समय ट्रक ने इको गाड़ी को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

 दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर दुघेड़ा गांव के पास ओवरटेक करते समय ट्रक ने आगे चल रही इको गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे इको गाड़ी हाईवे पर पलट गई. साथ ही गाड़ी में सवार एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं.

 

ओवर टेक करते समय ट्रक ने इको गाड़ी को मारी टक्कर.

 बहरोड़ः  दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर दुघेड़ा गांव के पास ओवरटेक करते समय ट्रक ने आगे चल रही इको गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे इको गाड़ी हाईवे पर पलट गई. साथ ही गाड़ी में सवार एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिनको बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं मौके पर मौजूद युवक बलवंत से बताया कि दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही इको गाड़ी को पीछे से आ रहे एक ट्रक के द्वारा मारुति को टक्कर मार दी.  जिससे गाड़ी हाइवे पर पलट कर नाले में जा गिरी. गाड़ी में सवार 4 लोगों की हालत गंभीर होने कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया है. 

हादसे के बाद आसपास के रहने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचकर सभी को गाड़ी से बाहर निकाला. निजी वाहनों से अस्पताल में पहुंचाया. हादसे की सूचना पर नीमराणा पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई. बताया गया कि गाड़ी गुरुग्राम से सवारियां भरकर बहरोड आ रही थी. 

यह भी पढ़ें-  चार लोगों की हत्या के तीन आरोपी दस साल बाद बरी, रिश्वत मामले में थाना प्रभारी को सजा
जैसे ही इको गाड़ी दुघेड़ा गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. यह हादसा हो गया. हादसे में घायल लोग कहां के थे कहां जा रहे थे अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन जिसने भी यह हादसा देखा उसने यही कहा कि भगवान सभी को सुरक्षित रखें. क्योंकि जिस तरह गाड़ी की हालत हो गई थी उससे तो यह लग रहा था शायद इस हादसे में कोई नहीं बचा होगा. ट्रक की टक्कर के बाद इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और आगे पीछे से पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई. साथ ही ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

Report- Jugal Kishor

Trending news