सोसाइटी के मन्दिर से मूर्तियां उठा ले गए बिल्डर, नाराज लोगों ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

सोसाइटी के मन्दिर से मूर्तियां उठा ले गए बिल्डर, नाराज लोगों ने दर्ज कराई FIR

बहरोड कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित उपवन सोसाइटी में बिल्डर द्वारा मंदिर को जबरन शिफ्ट किये जाने में मामले में भड़के सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ थाने पहुंच कर प्रदर्शन किया.  लोगों ने आरोप लगाया कि बिल्डर द्वारा मन्दिर से रातों रात मूर्तियों को गायब करवा दिया गया.

सोसाइटी के मन्दिर से मूर्तियां उठा ले गए बिल्डर, नाराज लोगों ने दर्ज कराई FIR

अलवर: बहरोड कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित उपवन सोसाइटी में बिल्डर द्वारा मंदिर को जबरन शिफ्ट किये जाने में मामले में भड़के सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ थाने पहुंच कर प्रदर्शन किया.  लोगों ने आरोप लगाया कि बिल्डर द्वारा मन्दिर से रातों रात मूर्तियों को गायब करवा दिया गया. इस संदर्भ में थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है.

उपवन सोसाइटी के सैकड़ों महिला-पुरुष बहरोड़ पुलिस थाने पहुंचे और सोसाइटी प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. यहां लोगों ने आरोप लगाया कि उपवन सोसाइटी के मालिक के द्वारा 15 दिन पहले भी मंदिर को तोड़ दिया था, जिसके बाद प्रबंधन पर मामला दर्ज कराया था. मामला कोर्ट में चल रहा है, लेकिन प्रशासन को धता बताते हुए शनिवार रात को मंदिर में स्थापित मूर्तियों को बैठा दिया और मंदिर को तोड़ दिया. वहीं, थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल विश्नोई ने बताया मामले की जांच की जा रही है.

सोसाइटी मैं रहने वाले लोगों ने बताया कि मंदिर बहुत पुराना था, लेकिन बिल्डर द्वारा मन्दिर से मूर्तियों को हटाया गया , इस मामले में रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रहे हैं. सोसाइटी वालों ने कहा कि जब मामला कोर्ट में चल रहा है तो सोसाइटी प्रबंधन के द्वारा प्रशासन कोर्ट की अवहेलना करते हुए मंदिर तोड़ दिया यह कानून की भी अवहेलना है.

Trending news