अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर बवाल, मात्र 12 फिट जमीन के लिए खुनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184736

अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर बवाल, मात्र 12 फिट जमीन के लिए खुनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी

Conflict between two parties: कठूमर थाना अंतर्गत ग्राम इसरौता में महज 12 फीट जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष के करीब 5 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से महिला सहित 3 लोगो को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. घटना कठूमर थाना अंतर्गत ईसरोता गांव की है.

अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर बवाल, मात्र 12 फिट जमीन के लिए खुनी संघर्ष में  5 लोग जख्मी

Conflict between two parties in Alwar : कठूमर थाना अंतर्गत ग्राम इसरौता में महज 12 फीट जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष के करीब 5 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से महिला सहित 3 लोगो को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. घटना कठूमर थाना अंतर्गत ईसरोता गांव की है.

पीड़ित बुजुर्ग रामसिंह ने बताया की कुछ समय पूर्व गांव में उनके द्वारा 10 हजार में 12 फीट जमीन खरीदी. जिस पर कब्जे की नियत से गांव के ही जसराम, मीरा, ट्विंकल, गोलू, पूजा सहित करीब आधा दर्जन से अधिक लोगो ने लाठी पत्थरो से हमला कर दिया. जिसमे उनके परिवार के अशोक, गुड्डी, नौरतन, गोपाल और सुरेश घायल हो गए.

लहूलुहान अवस्था में जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया .जहां से गुड्डी अशोक व नवरत्न को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. वहीं गोपाल व सुरेश को गंभीर स्थिति के चलते अलवर रैफर कर दिया. हमले में सुरेश व गोपाल के सिर हाथ पैरों में गंभीर चोटे आई हैं. फिलहाल दोनों का उपचार जारी है. घटना को लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से थाना पुलिस में शिकायत दी गई .पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Trending news