शांति एवं अहिंसा निदेशालय के निर्देशानुसार निरंतर गांधी प्रशिक्षण शिविर आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447428

शांति एवं अहिंसा निदेशालय के निर्देशानुसार निरंतर गांधी प्रशिक्षण शिविर आयोजित

अलवर जिले से 10 महिला गांधी कार्यकर्ताओं को जिला कलेक्ट्रेट से जिला संयोजक हिमांशु शर्मा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र सिंह नरूका, अतिरिक्त जिला कलेक्टर उत्तम सिंह शेखावत ने हरी झंडी दिखाकर जोधपुर के लिए रवाना किया.

 शांति एवं अहिंसा निदेशालय के निर्देशानुसार निरंतर गांधी प्रशिक्षण शिविर आयोजित

Alwar: शांति एवं अहिंसा निदेशालय के निर्देशानुसार निरंतर गांधी प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. जिला संयोजक हिमांशु शर्मा ने यह जानकारी दी.

यह जानकारी देते हुए जिला संयोजक हिमांशु शर्मा ने बताया कि पूर्व में सातों संभागों के गांधी प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो चुके हैं और अलवर जिले से सभी प्रत्येक ब्लॉक से 7-7 गांधी कार्यकर्ताओं का जयपुर संभाग में प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो चुका है. जिसमें अलवर जिले ने राजस्थान में सबसे ज्यादा संख्या में गांधी कार्यकर्ता लाने का रिकॉर्ड बनाया और संपूर्ण राजस्थान में एक मिसाल कायम की. जिसको राज्य सरकार द्वारा सराहा गया.

इसमें आज अलवर जिले से 10 महिला गांधी कार्यकर्ताओं को जिला कलेक्ट्रेट से जिला संयोजक हिमांशु शर्मा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र सिंह नरूका, अतिरिक्त जिला कलेक्टर उत्तम सिंह शेखावत ने हरी झंडी दिखाकर जोधपुर के लिए रवाना किया.

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने महिला गांधी कार्यकर्ताओं से कहा कि अलवर का नाम पूर्व की तरह नंबर एक पर बनाए रखेंगे और अनुशासन के साथ अलवर जिले में कराए गए कार्यक्रमों की जानकारी भी राष्ट्रीय स्तर के एवं प्रदेश स्तर के गांधीवादी विचारकों एवं शांति एवं अहिंसा निदेशालय के निदेशक मनीष शर्मा को अवगत कराएंगे.

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news