सांसद बाबा बालक नाथ का बड़ा बयान, कहा- 'गांव के वोट तो हैं 1440 और गिरेंगे 1450'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928332

सांसद बाबा बालक नाथ का बड़ा बयान, कहा- 'गांव के वोट तो हैं 1440 और गिरेंगे 1450'

Alwar News Today: राजस्थान के अलवर में महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि तिजारा को अपराध और भय मुक्त बनाया जाएगा. तिजारा में सनातन धर्म की पूर्ण रूप से स्थापना की जाएगी और भगवा लहराएगा. लोकसभा चुनाव में 36 बिरादरी ने एक साथ मिलकर अपना मत भारतीय जनता पार्टी को देखकर उन्हें जिताया था और उन्हें विश्वास है कि आने वाली 25 तारीख को इस भावना के साथ सो फीसदी मतदान किया जाएगा और इस बार ऐसा मतदान होगा कि गांव के वोट तो हैं 1440 और गिरेंगे 1450. 

सांसद बाबा बालक नाथ का बड़ा बयान, कहा- 'गांव के वोट तो हैं 1440 और गिरेंगे 1450'

Alwar News: महंत बाबा बालक नाथ तिजारा में अपराध और अपराधियों को समूल नष्ट करने का वादा किया है. रविवार को तिजारा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए बाबा ने अजीबोगरीब बयान दे डाला. 

चुनाव प्रचार के दौरान सभा को संबोधित करते हुए महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि तिजारा को अपराध और भय मुक्त बनाया जाएगा. तिजारा में सनातन धर्म की पूर्ण रूप से स्थापना की जाएगी और भगवा लहराएगा. लोकसभा चुनाव में 36 बिरादरी ने एक साथ मिलकर अपना मत भारतीय जनता पार्टी को देखकर उन्हें जिताया था और उन्हें विश्वास है कि आने वाली 25 तारीख को इस भावना के साथ सो फीसदी मतदान किया जाएगा और इस बार ऐसा मतदान होगा कि गांव के वोट तो हैं 1440 और गिरेंगे 1450. 

यह भी पढ़ें- दाैसा में बुजुर्ग पुजारी की हत्या पर हमलावर हुई BJP, कांग्रेस सरकार पर लगाए नाकामी के आरोप

 

आगे उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग वाले सोचेंगे कि वोट तो 1440 है तो 1450 कहां से पड़ गए. निर्वाचन आयोग वाले जांच करते रहो लेकिन वोट तो पड़ चुके हैं. उधर वाले 100 में से 80 वोट डालते हैं तो हम इस बार 100 में से 110 वोट डालेंगे. इस भावना के साथ इस बार हमें काम करना है. महंत सांसद बाबा बालक नाथ के इन बयानों पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां भी बजाईं. वहीं जैसे ही उनका यह वीडियो क्षेत्र में वायरल हुआ तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे. विपक्ष के लोग इसे बीजेपी के बूथ कैप्चरिंग का प्लान बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब वोट 1440 हैं तो बाबा 1450 वोट कहां से डलवा देंगे?

यह भी पढे़ं- दानिश अबरार पर हुए हमले को किरोड़ी लाल ने कहा स्वपोषित, विधायक बोले- वे पिता तुल्य हैं, रहेंगे

 

बाबा बालक नाथ ने दी यह सफाई
वहीं, महंत बाबा बालक नाथ ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि आज के आधुनिक युग में ईवीएम मशीन के द्वारा वोटिंग होती है और पोलिंग बूथ पर चुनाव अधिकारी सहित पूरी पोलिंग पार्टी मौजूद होती है, ऐसे में बूथ कैप्चरिंग का तो कोई सवाल ही नहीं है. उन्होंने केवल जनता को मोटिवेट करने के लिए ऐसा कहा है ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा घरों से निकल कर वोट डालें. विपक्ष के लोग तो कुछ भी मायने निकाल सकते हैं. बाबा बालक नाथ ने विपक्ष को चेतावनी देते हुए कहा है कि इन फालतू की बातों में अपना समय बर्बाद मत करो. अब तो तुम राजस्थान से बाहर निकलने के रास्ते खोजो कि तुम्हें किस रास्ते से बाहर निकलना है.

Trending news