तेज आंधी की वजह से लाखेरी में बिजली और पानी की सप्लाई रही ठप, लोग हुए परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1697428

तेज आंधी की वजह से लाखेरी में बिजली और पानी की सप्लाई रही ठप, लोग हुए परेशान

Bundi News: मौसम के परिवर्तन की वजह से बूंदी के लाखेरी में बिजली और पानी की सप्लाई रुक गई. बताया जा रहा है कि रविवार देर रात नौ बजे से तेज आंधी के चलते पहले कस्बे की बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी. 6 घंटे तक बिजली सप्लाई बाधित रहने से सोमवार सुबह कस्बे की पेयजल आपूर्ति रुक गई.

 

तेज आंधी की वजह से लाखेरी में बिजली और पानी की सप्लाई रही ठप, लोग हुए परेशान

Bundi, Keshoraipatan: मौसम के बदलाव का असर बूंदी के लाखेरी में बिजली और पानी की सप्लाई पर पडा है.रविवार देर रात नौ बजे से तेज आंधी के चलते पहले कस्बे की बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी. 6 घंटे तक बिजली सप्लाई बाधित रहने से सोमवार सुबह कस्बे की पेयजल आपूर्ति गडबडा गई.कस्बे की कई बस्तियों मे पहले से ही पेयजल आपूर्ति गडबड चली रही थी वहां लोगो को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी.

रविवार दिन भर गर्मी के साथ तेज हवाओ ने लोगो को परेशान कर दिया.शाम को तेज हवाओ के साथ बौछार पडने लगी तो लोगो को थोडी राहत मिली.यह राहत रात नौ बजे के बाद आफत मे बदल गयी. नौ बजे से लाखेरी क्षेत्र मे तेज हवाओ का दौर शुरू हुआ तो कस्बे के बिजली व्यवस्था ठप हो गयी.अधिकांश कालोनियों मे बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगो को परेशान होना पडा.

रविवार रात को छ घंटे तक कस्बे की बिजली सप्लाई गडबड चलती रही.इसका असर सोमवार सुबह नजर आया जब घरो मे नलो से पानी नहीं आया.रात भर बिजली गुल रहने से मेज नदी से पानी की सप्लाई बंद हो गयी.अल सुबह चार बजे डिस्काम की टीम ने बिजली आपूर्ति बहाल की तब कही जाकर नदी से पानी की सप्लाई शुरू हो पाई.

इसके बावजुद कालोनियों ओर मोहल्ले मे पानी की सप्लाई के लिए बने टैंक मे पानी एकत्र नही हो पाया तो सोमवार सूबह कस्बे के अधिकांश क्षेत्रों पेयजल आपूर्ति बाधित रही.इससे पहले जिन बस्तियों मे पहले से पेयजल आपूर्ति बाधित चल रही थी वहां लोगो मे काफी रोष दिखा.महावीर पुरा के लोगो ने बताया कि तीन चार दिनो से पानी की सप्लाई गडबड चल रही है. जलदाय विभाग के एईएन नंद कुमार ने बताया कि रविवार रात आंधी से बिजली आपूर्ति ठप हो गयी थी.सुबह चार बजे फाल्ट सही हुआ तब कही जाकर नदी से पानी शुरू हो पाया है.जल्दी ही कस्बे की वाटर सप्लाई सुचारू कर रहे है.

ये भी पढ़ें...

Apara Ekadashi 2023: अपरा एकादशी के व्रत से बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें क्या है इसका महत्व

Trending news