Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का अलवर में बड़ा बयान, कहा राजस्थान में 200 सीटों पर RLP लड़ेगी चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1547954

Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का अलवर में बड़ा बयान, कहा राजस्थान में 200 सीटों पर RLP लड़ेगी चुनाव

Hanuman Beniwal:आरएलपी पार्टी नेता हनुमान बेनीवाल शुक्रवार शाम को बानसूर के नारायणपुर पहुंचे. यहां ग्राम पंचायत विजयपुरा में आयोजित वीर तेजाजी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वह मीडिया से भी मुखातिब हुए. उन्होंने कहा किसानों के हक की लड़ाई आरएललपी पार्टी लड़ेगी.

 

Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल का अलवर में बड़ा बयान, कहा राजस्थान में 200 सीटों पर RLP लड़ेगी चुनाव

Hanuman Beniwal: सांसद हनुमान बेनीवाल ने बड़ा बयान दिया है. अलवर के बानसूर, नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत विजयपुरा में वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति अनावरण एवं भण्डारे के आयोजन में शुक्रवार शाम नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शामिल हुए. उन्होंने ने इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए कहा कि किसान की पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं है और किसान के लिए आवाज उठाने वाला आदमी केवल एक ही है जो हनुमान बेनीवाल है. 

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किसान की फसल को पाला और बिजली के बिल में करंट लग रहा है, लेकिन कोई नहीं सुनता है. उन्होंने कहा कि वह अपने विधायकों के द्वारा विधानसभा में पाला को लेकर मुद्दा उठाया जाएगा और किसानों को मुआवजा दिलवाया जाएगा. बेनीवाल ने बताया कि वह लोकसभा में भी किसानों की मुआवजा की मांग उठाएंगे. बेनीवाल ने बताया कि वह आने वाले चुनावों में राजस्थान पर सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी और चुनाव लड़ाएगी.

बानसूर में सुनीता हत्या काण्ड को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल  ने कहा कि राजनीति के कारण जांच नहीं की जा रही है शीघ्र इस हत्याकांड की जांच एसओजी को दिलाईं जाएगी और आरोपी सलाखों के पिछे होंगे. उन्होंने एलान किया आएएलपी पार्टी किसान को कर्ज मुक्त और बिजली फ्री देगी.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल  कहा कि शीघ्र एक बड़ा आन्दोलन यहां होगा. जिसमें किसान की हक की लड़ाई लड़ी जाएगी. कार्यक्रम को पूर्व यातायात मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा किसानों की हक की लड़ाई लड़ने वाले हैं तो केवल बेनीवाल है. इस दौरान अंकुर दायमा सहित अनेक प्रवक्ताओं ने संबोधित किया. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता आईएएस ओंकार चौधरी ने की. विशिष्ट अतिथि कोटपुतली पुर्व विधायक रामस्वरूप कसाना, थानागाजी उप प्रधान रामनिवास चौधरी तथा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. मंच का संचालन सुरेश कुमार कपूरिया एवं डॉ भीम सिंह जाट ने किया. इस मौके पर कार्यक्रम में क्षेत्र के आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-आंख नहीं है फिर भी अलवर की लाडो रेखा ने जीते तीन गोल्ड मेडल, पिता मजदूर हैं और मां लकड़ी के छबड़े बनाकर करती है गुजारा

Trending news