पत्नी के साथ चल रहे विवाद के चलते पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453189

पत्नी के साथ चल रहे विवाद के चलते पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 अलवर सदर पुलिस थाना अंतर्गत चांदोली गांव में आज पत्नी के साथ चल रहे विवाद के चलते पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक के तीन भाई राजस्थान पुलिस में तैनात हैं.

पत्नी के साथ चल रहे विवाद के चलते पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलवर: अलवर सदर पुलिस थाना अंतर्गत चांदोली गांव में आज पत्नी के साथ चल रहे विवाद के चलते पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक के तीन भाई राजस्थान पुलिस में तैनात हैं। यह हादसा आज दोपहर हुआ पति अपनी पत्नी को लाने के लिए कई बार अपने ससुराल वालों से कह चुका लेकिन ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को नहीं भेजा । जिससे वह तनाव में चल रहा था।

जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना अंतर्गत चादौली गांव निवासी राजपाल पुत्र कुंदन लाल जाटव उम्र 32 साल ने आज दोपहर में अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को अस्पताल लेकर आए जो उसका पोस्टमार्टम कराया गया है.

पुलिस के अनुसार मृतक की शादी 6 साल पहले हुई थी उसके ढाई साल की बेटी है. पत्नी अपने पीहर चली गई थी जिसको लाने के लिए कई बार परिवार जनों ने मन्नत की लेकिन ससुराल वालों ने उसे पत्नी को नहीं भेजा उसके बाद मृतक राजपाल काफी तनाव में चल रहा था तनाव के चलते आज उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया मृतक घर में खेती बाड़ी का काम करता था उसके जो तीन भाई हैं वो राजस्थान पुलिस में तैनात है.

Trending news