पुलिस को किया फोन और कहा- मुझे पेट्रोल डालकर जलाया जा रहा है...बचा लीजिए और उसके बाद...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274801

पुलिस को किया फोन और कहा- मुझे पेट्रोल डालकर जलाया जा रहा है...बचा लीजिए और उसके बाद...

में बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 3 दिन पहले बाईपास रोड पर लूट की झूठी सूचना दी गई थी. जिस पर मौके पर पहुंचे तो कोई भी लूट की वारदात नहीं होना पाया गया.

पुलिस को किया फोन और कहा- मुझे पेट्रोल डालकर जलाया जा रहा है...बचा लीजिए और उसके बाद...

Bansur:  बानसूर में एक व्यक्ति द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाने की झूठी सूचना देने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि बानसूर थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति को पेट्रोल डालकर आग लगा रहे हैं. सूचना के बाद बानसूर पुलिस के हाथ पैर फूल गए तथा बानसूर पुलिस आनन-फानन में जैसे तैसे करके सूचना के अनुसार बताए पते पर पहुंची. वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो रही थी. पुलिस ने वहां पर खड़े लोगों से मामले के बारे में जानकारी ली और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि एक व्यक्ति जिसने अपने ऊपर पेट्रोल स्वयं डाल लिया है.

बानसूर पुलिस को इसकी झूठी सूचना दी गई कि उस पर किसी ने पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया गया है लेकिन युवक पर किसी ने भी पेट्रोल नहीं डाला. उसने खुद ने ही अपने ऊपर पेट्रोल डाला और लोगों की सिम्पत्ती लेने के लिए पुलिस को झूठी सूचना दी. पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास की झूठी सूचना देने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 3 दिन पहले बाईपास रोड पर लूट की झूठी सूचना दी गई थी. जिस पर मौके पर पहुंचे तो कोई भी लूट की वारदात नहीं होना पाया गया था और आज पेट्रोल डालकर जलाने की पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी सूचना दी गई. उपाधीक्षक मिश्रा ने लोगों से अपील की है कि कोई भी इसी प्रकार की झूठी सूचना होने पर पुलिस को सूचित करे. पुलिस हमेशा सहयोग के लिए है लेकिन झूठी सूचना देकर पुलिस का वक्त जाया ना करें.

बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा का कहना है कि आज बानसूर के बाईपास रोड के पास से एक व्यक्ति का कॉल आया कि उस पर कुछ लोग पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास कर रहे हैं. सूचना के बाद बानसूर पुलिस की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया तो यह सूचना झूठी निकली. व्यक्ति पर किसी ने भी पेट्रोल नहीं डाला ना ही किसी ने उसे जलाने का प्रयास किया. व्यक्ति ने खुद ही अपने ऊपर पेट्रोल डाला और सिमपत्ती लेने के लिए पुलिस को गुमराह किया. जिस पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

 अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news