Love Jihad Trape: अलवर के जुनैद ने रोहित बनकर हिंदू लड़की को इंस्टाग्राम पर फंसाया, रेप कर ऐंठे 8 लाख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781034

Love Jihad Trape: अलवर के जुनैद ने रोहित बनकर हिंदू लड़की को इंस्टाग्राम पर फंसाया, रेप कर ऐंठे 8 लाख

Love Jihad Trape: राजस्थान के अलवर जिले के ककराली गांव में रहने वाले युवक जुनैद के खिलाफ एक युवती ने हिंदू बनकर उससे शादी करते हुए डेढ़ साल तक देह शोषण करने का आरोप लगाया. जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम पीड़िता को रोहित बताया.

Love Jihad Trape: अलवर के जुनैद ने रोहित बनकर हिंदू लड़की को इंस्टाग्राम पर फंसाया, रेप कर ऐंठे 8 लाख

Love Jihad Trape: राजस्थान के अलवर जिले के ककराली गांव में रहने वाले युवक जुनैद के खिलाफ एक युवती ने हिंदू बनकर उससे शादी करते हुए डेढ़ साल तक देह शोषण करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़िता आज महिला थाने पर पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलवर में शादी का झांसा देकर युवती से डेढ़ साल तक रेप

पीड़िता ने बताया कि उसकी जान पहचान जुनैद से सोशल मीडिया के तहत इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में हुई थी. जिसके बाद जुनैद ने खुद को हिंदू युवक बताते हुए अपना नाम पीड़िता को रोहित बताया और अपने घर परिवार में बीमारी का हवाला देकर तकरीबन डेढ़ साल से करीब आठ लाख रुपये भी उससे ऐंठ लिए. साथ ही इस बीच जुनैद ने दूसरे शहर में ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से ना सिर्फ शादी की बल्कि कुछ दिनों पूर्व ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया.

अलवर में लव जिहाद का मामला

जिसके बाद जैसे ही इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी वह उसके गांव पहुंची और वहां बड़ा हंगामा भी खड़ा हो गया. इस बीच आरोपी गांव से फरार हो गया. अब पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज करा दी है. साथ ही पुलिस इस मामले पर अब पीड़िता के बयान के आधार पर जांच करते हुए आरोपी की तलाश करने में लगी हुई है. महिला थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़िता ने आरोपी युवक जुनेद के खिलाफ शिकायत दी है.

जुनैद रोहित बनकर पीड़िता से शादी के नाम पर किया बलात्कार 

जिस पर शिकायत को दर्ज करते हुए इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाकर 164 के बयान भी करवाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने यह शिकायत दी है कि ककराली गांव का रहने वाले जुनैद ने खुद को हिंदू युवक रोहित नाम बताकर पीड़िता से शादी कर ली और उसके साथ बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: छोटीसादड़ी में युवक पर जानलेवा हमला, मंत्री उदयलाल आंजना के भांजे पर लगे आरोप

उसके बाद उसने पीड़िता को छोड़ दिया और किसी अन्य लड़की से शादी कर ली. तब पीड़िता को इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी जुनैद ने हिंदू बनकर उसको शादी का झांसा देकर उससे शादी की है. जिस पर मामले की जांच की जा रही है.

Trending news