कार्रवाई: जानलेवा हमले के आरोपी को 8 माह बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या की नियत से चलाई थी गोली
Advertisement

कार्रवाई: जानलेवा हमले के आरोपी को 8 माह बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या की नियत से चलाई थी गोली

बानसूर पुलिस ने हत्या के मामले में 8 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 22 अगस्त 2021 को अमीचंद गुर्जर निवासी चौढाणिया ने थाने में मामला दर्ज कराया था.

आठ माह से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

अलवर: बानसूर पुलिस ने हत्या केमामले में 8 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया ओर पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी राकेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

अमीचंद गुर्जर निवासी चौढाणिया ने थाने में दर्ज कराया था मामला 
बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 22 अगस्त 2021 को अमीचंद गुर्जर निवासी चौढाणिया ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि वह बाहर कमरे में सो रहा था तभी रात्रि के समय एक जीप आकर रूकी, जिसमें गांव लोयती निवासी राकेश गुर्जर तथा दो अन्य लोग गाड़ी से उतरे और गाली गलौज करना शुरू कर दिया. हमने जब उन्हें गाली गलौज करने से मना किया तो अनिल कुमार और उसके साथी ने जान से मारने की नियत से गोली चला दी, इस दौरान गोली मेरे जांध में लग गई. 

ये भी पढ़ें- पिता बेचते हैं प्याज और लहसुन, बेटी पहुंची डरबन, अब कर रही है ये अनोखा काम

आरोपी राकेश गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
वहीं थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरू की तो करीब 8 माह बाद पुलिस ने आरोपी राकेश गुर्जर निवासी लोयती को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है वही बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि पुलिस के उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार समय-समय पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जाता है तथा उसी अभियान के तहत पुलिस को सफलता मिली. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है तथा आरोपी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

 

Trending news