बाल काटने का केस: सांसद बाबा बालक नाथ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, गहलोत सरकार पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273769

बाल काटने का केस: सांसद बाबा बालक नाथ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, गहलोत सरकार पर लगाया आरोप

अलवर के रामगढ़ क्षेत्र के अलावड़ा ने पूर्व ग्रन्थि के केश कत्ल मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज रामगढ़ कस्बा बन्द रखा गया. सांसद बालक नाथ ने कहा कि आरोपियों ने ग्रंथी ही नहीं अपितु समस्त सनातनियों के केश काटने का दुस्साहस किया है, इस घटना से पूरे देश में आक्रोश है साथ ही गहलोत सरकार की कार्यशैली जगजाहिर हो चुकी है, 

सांसद बाबा बालक नाथ पहुंचे अलवर

Alwar: अलवर के रामगढ़ क्षेत्र के अलावड़ा ने पूर्व ग्रन्थि के केश कत्ल मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज रामगढ़ कस्बा बन्द रखा गया. बंद में अलवर सांसद बाबा बालक नाथ भी शामिल हुए और पीड़ित परिवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की. जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व हुई रामगढ़ के अलावड़ा में सिख के बाल काटने की घटना में पुलिस अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है, जिससे सिख समाज सहित हिंदूवादी संगठनों में भी आक्रोश बना हुआ है. पीड़ित गुरबख्श सिंह ने विशेष समुदाय के कुछ युवकों द्वारा बाल काटे जाने के आरोप लगाए थे. इस संदर्भ में रामगढ़ थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ 307 में मामला भी दर्ज कराया गया, लेकिन चार दिन बाद भी पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसके विरोध में आज रामगढ़, नोगांवा व अलावड़ा कस्बो को बंद रखा गया.

बंद के चलते दोपहर बाद अलवर सांसद बाबा बालक नाथ भी रामगढ़ पहुंचे. यहां सांसद बालक नाथ पीड़ित ग्रंथी गुरबख्श सिंह के घर पहुंचे यहां सांसद ने पीड़ित एवं उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली. सांसद बालक नाथ ने कहा कि आरोपियों ने ग्रंथी ही नहीं अपितु समस्त सनातनियों के केश काटने का दुस्साहस किया है, इस घटना से पूरे देश में आक्रोश है. पुलिस की नाकामी को लेकर सांसद ने कहा कि जिस मानसिकता की सरकार राज्य में है, पुलिस को समय देना हमारी मजबूरी है. गहलोत सरकार की कार्यशैली जगजाहिर हो चुकी है, पसोपा में खनन मामले में संत के आत्मदाह से पहले भी एक के बाद एक दर्जनों घटनाएं सामने आई हैं, जिसने सरकार की तुष्टीकरण की नीति को जगजाहिर किया है.उन्होंने कहा कि गुरबख्श के परिवार को इस घटना से बहुत पीड़ा पहुंची है गुरबख्श ने अपराधियों से कहा था कि गर्दन काट दो लेकिन केश मत काटो, लेकिन अपराधियों ने केश कत्ल किये जो दुर्भाग्यपूर्ण और कायराना हरकत है.

इस दौरान पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी, सुखवंत सिंह, राम अवतार चौधरी, राजेंद्र कसाना, रविंद्र सिंह, सतनाम सिंह सहित कई भाजपाई और सिक्ख संगत के लोग मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को तुला अनुभव से सीखेंगे, मीन बुरा ना सोचें और कन्या परिवार को दें समय
ये भी पढ़ें : Hartalika Teej Vrat 2022 : हरतालिका तीज पर इन कामों से बचें वरना होंगे गंभीर परिणाम, जानें सटीक तिथि-मुहूर्त और विधिविधान
ये भी पढ़ें : कहीं आप भी नहाने के बाद ही सिंदूर तो नहीं लगा लेती, भूलकर भी ना करें ऐसी गलती
ये भी पढ़ें : अगले 15 दिन बुध का गोचर वृश्चिक और मीन को कराया अचानक धनलाभ, जानें आपकी जिदंगी में क्या होगा बदलाव

अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

Trending news