सर तन से जुदा करने वाले बदमाशों को सांसद बालकनाथ की चेतावनी कहा- हिम्मत है तो सामने आकर बताएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361753

सर तन से जुदा करने वाले बदमाशों को सांसद बालकनाथ की चेतावनी कहा- हिम्मत है तो सामने आकर बताएं

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर फेसबुक पर कमेंट करने पर अलवर की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी दी गई थी. उस मामले पर बुधवार को सांसद महंत बालक नाथ ने भाजपा महिला नेता चारुल अग्रवाल के निवास उनसे मुलाकात की और पूरी घटना की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने दिलासा दिया.

सर तन से जुदा करने वाले बदमाशों को सांसद बालकनाथ की चेतावनी कहा-  हिम्मत है तो सामने आकर बताएं

Alwar News: वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर फेसबुक पर कमेंट करने पर अलवर की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को धमकी दी गई थी. जिसे लेकर अब तक धमकी देने वाले का भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने हालांकि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है और धमकी मामले में संदिग्धों से लगातार पूछताछ की जा रही है. वहीं बुधवार को सांसद महंत बालक नाथ ने भाजपा महिला नेता चारुल अग्रवाल के निवास पर गए और पूरी घटना की जानकारी ली और उन्होंने दिलासा दिया. घबराने की कोई बात नहीं है पूरी भारतीय जनता पार्टी उनके साथ है.

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

महिला से मुलाकात के बाद सांसद महंत बालक नाथ ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि पुलिस को इस संबंध में शीघ्र कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए. साथ ही  चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर बदमाशों की हिम्मत है तो सामने आकर बताएं. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी स्थिति में घबराने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि सनातन से प्रेम करने वाले लोगों को टारगेट किया जा रहा है और अपनी भावना व्यक्त करने का अधिकार सबको है. उन्होंने किसी के खिलाफ कोई ऐसी पोस्ट नहीं की जिसमें सामने वाले को दुख पहुंचे. उन्होंने पुलिस से मांग की कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक शीघ्र कार्रवाई करें और आरोपियों को दंडित करें.

वहीं  पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं उनकी सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है। बीट कांस्टेबल और थाना प्रभारी नियमित रूप से मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उस सोसाइटी में तैनात गार्डों को भी निर्देशित किया गया है कि बाहरी आवागमन पर कड़ाई से निगरानी रखें और वहां से आने जाने वाली स्कूली बसों पर भी निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में शीघ्र कार्रवाई का खुलासा किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता चारुल अग्रवाल ने 13 सितंबर को सोशल मीडिया पर ज्ञानवापी पर कमेंट किया था . इसके बाद 29 सितंबर को उनके अपनाघर शालीमार स्थित फ्लैट पर धमकी भरा पत्र मिला था जिसमें 56 टुकड़े करने की धमकी दी गई थी और आखिरी तारीख 25 सितंबर बताई थी.  इस तारीख के चलते यह परिवार अपने बच्चों को अभी स्कूल भी नहीं भेज रहा है और पूरा परिवार दहशत में बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

Trending news