मुंडावर: शव के दाह संस्कार को लेकर दो समाज हुए आमने-सामने, मौके पर बुलाना पड़ा भारी पुलिस बल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492661

मुंडावर: शव के दाह संस्कार को लेकर दो समाज हुए आमने-सामने, मौके पर बुलाना पड़ा भारी पुलिस बल

Mundawar, Alwar News: अलवर के मुंडावर क्षेत्र के गांव बीजवाड़ चौहान में शव के दाह संस्कार को लेकर दो समाज आमने-सामने हो गए है. इस वजह से सैनी परिवार अंतिम संस्कार किसी भी कीमत पर नहीं करने देने पर तुला हुआ है और वहीं राजपूत समाज शव का अंतिम संस्कार करना चाहता है, जिससे राजपूत और सैनी आमने-सामने हो गए हैं.

मुंडावर: शव के दाह संस्कार को लेकर दो समाज हुए आमने-सामने, मौके पर बुलाना पड़ा भारी पुलिस बल

Mundawar, Alwar News: राजस्थान के अलवर के मुंडावर क्षेत्र के गांव बीजवाड़ चौहान में भाजपा वयोवृद्ध नेता और राजपूत समाज के वरिष्ठ नंद सिंह चौहान का मंगलवार को देहांत हो जाने पर परिजन उनका अंतिम संस्कार करीब 100 साल पहले बाग नाम से मशहूर भूमि पर करने पहुंचे, तो वहां सैनी परिवार ने विरोध किया और उनका कहना है कि जमीन हमारी खातेदारी की है, जिससे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है. 

एक पक्ष ने बताया कि मौजूदा समय में यह जमीन सैनी परिवार की खातिरदारी में आ चुकी है. सैनी परिवार अंतिम संस्कार किसी भी कीमत पर नहीं करने देने पर तुला हुआ है और वहीं राजपूत समाज शव का अंतिम संस्कार करना चाहता है, जिससे राजपूत और सैनी आमने-सामने हो गए हैं. इस दौरान मामला गम्भीर होता देख थानों से अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है. प्रशासनिक अधिकारी मय मुंडावर तहसीलदार रजनी यादव मौके पर मौजूद और दोनों पक्षों से समझाइश का दौर चल रहा है.

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

बता दें कि अलवर के मुंडावर क्षेत्र के गांव बीजवाड़ चौहान में शव के दाह संस्कार को लेकर दो समाज आमने-सामने हो गए है. इस वजह से सैनी परिवार अंतिम संस्कार किसी भी कीमत पर नहीं करने देने पर तुला हुआ है और वहीं राजपूत समाज शव का अंतिम संस्कार करना चाहता है, जिससे राजपूत और सैनी आमने-सामने हो गए हैं. मामला गम्भीर होता देख थानों से अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है. प्रशासनिक अधिकारी मय मुंडावर तहसीलदार रजनी यादव मौके पर मौजूद और दोनों पक्षों से समझाइश का दौर चल रहा है.

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news