Mundawar: आपसी कहासुनी के चलते युवक पर की गई फायरिंग, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327524

Mundawar: आपसी कहासुनी के चलते युवक पर की गई फायरिंग, जानिए पूरा मामला

 घायल युवक को सरपंच पंडित वीरू शर्मा के द्वारा नीमराणा कस्बे के सचखंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. युवक की गंभीर हालत होने के चलते नीमराणा से जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

Mundawar:  आपसी कहासुनी के चलते युवक पर की गई फायरिंग, जानिए पूरा मामला

Mundawar: अलवर के मुंडावर उपखंड के जसाई गांव में युवकों में आपसी कहासुनी के चलते एक युवक पर 3 युवकों के द्वारा फायरिंग कर दी गई. जिससे युवक मोहन पाल उर्फ मोनू पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र चौधरी निवासी जसाई के पैर व छाती में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को सरपंच पंडित वीरू शर्मा के द्वारा नीमराणा कस्बे के सचखंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. युवक की गंभीर हालत होने के चलते नीमराणा से जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: कांकरोली स्थित बागोरा भवन में हुई बाबा रामदेवजी पूजा अर्चना, लगभग 100 साल से चली आ रही परंपरा

बता दें कि नीमराणा कस्बे के समीपवर्ती मुंडावर उपखंड के गांव जसाई में कल शाम को युवकों में आपसी कहासुनी हो गई थी. जिसके चलते युवकों ने युवक पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. युवक मोहनपाल पर फायरिंग करने वाले दीपू 17वर्ष पुत्र परमिंदर उर्फ बबलू ,अभिषेक 19वर्ष पुत्र हरिसिंह, सोनू पुत्र सुरेश चौधरी निवासी जसाई ने फायरिंग कर दी. युवकों के द्वारा फायरिंग उस वक्त की गई जब वह घर के बाहर दीवार पर बैठा हुआ था. मामले को लेकर पुलिस सघनता से जांच कर रही है. वहीं पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को सूचित किया गया है हालांकि रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा पाए हैं.

अलवर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि युवकों में कल शाम किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसकी वजह से वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस अभी कुछ बता नहीं पा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. पूरा मामला जांचने के बाद ही खुलासा कर पाएंगे. अस्पताल में मौके पर नीमराणा डीएसपी महावीर यादव, थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश पहुंचकर जानकर जुटा रहे हैं.

 

Trending news