राजगढ़ पीजी कॉलेज में 4 पदों के लिए नामांकन प्रक्रिया हुई खत्म, 13 पत्र हुए दाखिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314683

राजगढ़ पीजी कॉलेज में 4 पदों के लिए नामांकन प्रक्रिया हुई खत्म, 13 पत्र हुए दाखिल

अलवर के पीजी कॉलेजों  में 26 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही चुनाव प्रचार परवान चढ़ने लगा है. नामांन प्रकिया को लेकर कॉलेज परिसर में शांति और सुरक्षा व्यवस्थाओं को मद्देनजर रखते हुए थानाधिकारी विनोद सामरिया ने कॉलेज परिसर का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये.

राजगढ़ पीजी कॉलेज में 4 पदों के लिए नामांकन प्रक्रिया हुई खत्म, 13 पत्र हुए दाखिल

Rajgarh: अलवर के पीजी कॉलेजों  में 26 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही चुनाव प्रचार परवान चढ़ने लगा है. नामांन प्रकिया को लेकर कॉलेज परिसर में शांति और सुरक्षा व्यवस्थाओं को मद्देनजर रखते हुए थानाधिकारी विनोद सामरिया ने कॉलेज परिसर का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये.
नामांकन प्रकिया करने वाले सहायक निर्वाचन अधिकारी पीसी मीना ने बताया कि, लगभग तीन बजे तक आए नामांकन में अध्यक्ष पद के लिये 4 प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार सैनी,रामकेश मीना,सुनील मीना,सतीश कुमार मीना ने नामांकन पत्र दाखिल किए थे. जिसमें सतीश कुमार मीणा का नामांकन निरस्त हो गया.

उपाध्यक्ष पद के लिये 4 प्रत्याशी चेतन कुमार यादव, शेखर मीना, कपिल मीना और शिवम जोशी महासचिव पद के लिये.  राहुल शर्मा,विवेक कुमार बैरवा संयुक्त सचिव पद के लिये. शेखर मीना,अनिल कुमार मीणा और बिजेंद्र सैनी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये थे.

कॉलेज में चल रही नामांकन प्रकिया पर प्राचार्य डॉ. राव सज्जन सिंह ने बताया कि, 23 अगस्त को प्रातः 11 बजे से 2 बजे तक समस्त पदो के लए नामांकित विधार्थीयों की ओर से नाम वापस लेने की आखिरी तारीख है. उसके बाद उपयुक्त उम्मीदवारों की अन्तिम सूची इसी दिन महाविधालय में चस्पा कर दी जायेगी.

 26 अगस्त को सुबह 8 से 1 बजे तक मतदान होगा. उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को मतगणना, सूचना परिणामों की घोषणा और विजयी उम्मीदवारों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया जा सकेगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Trending news