ओम माथुर का गहलोत सरकार पर हमला, कुर्सी उखाड़ने और बचाने के चक्कर में जनता हो रही परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403419

ओम माथुर का गहलोत सरकार पर हमला, कुर्सी उखाड़ने और बचाने के चक्कर में जनता हो रही परेशान

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में जनता हाल बेहाल हो गया है. राजस्थान में एक कुर्सी से चिपका रहना चाहता है तो दूसरा उखाड़ना चाहता.

ओम माथुर का गहलोत सरकार पर हमला, कुर्सी उखाड़ने और बचाने के चक्कर में जनता हो रही परेशान

अलवर: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में जनता हाल बेहाल हो गया है. राजस्थान में एक कुर्सी से चिपका रहना चाहता है तो दूसरा उखाड़ना चाहता. इसी खेल में जनता को खमियाजा उठाना पड़ रहा है.

बीजेपी नेता ओम माथुर दिल्ली से जयपुर जाते समय बहरोड के दुघेड़ा में भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष बलवान सिंह यादव व महेंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान ओम माथुर ने स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा पिछले 4 साल में राजस्थान का बुरा हाल है और आने वाले समय में इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेंकना है. 

बिना नाम लिए गहलोत और पायलट पर बरसे माथुर

माथुर ने गहलोत और सचिन पायलट का बिना नाम लिए जोरदार हमला बोला. एक कुर्सी से चिपके रहना चाहता है तो दूसरा कुर्सी को हड़पना चाहता है. उस चक्कर में राजस्थान की जनता परेशान हो रही है. इसलिए हम सबका दायित्व है. आने वाले समय में जो भी कमल का फूल लेकर आएगा, उसको जीताकर भेजना है. अब मैं चुनाव समिति का मेंबर भी हूं. अब राजस्थान में अन्याय नहीं होगा राजस्थान के लिए मुझे चाहे किसी से भी लड़ना पड़े, मैं तैयार हूं. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि कि यहां अब किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा.

यह भी पढ़ें: दो दिग्गजों की अदावत ! भाजपा के लिए बनी सिरदर्द, मेघवाल की बैठक में बिना बुलाए पहुंचे भाटी

मिशन 2023 की तैयारी में जुटने की अपील

हाल ही में हुई सर्जरी के बाद जयपुर लौटते समय ओम माथुर ने कहा कि मैं पूरी तरह स्वस्थ नहीं हूं, इसलिए ज्यादा बोलने में असमर्थ महसूस कर रहा हूं, लेकिन आप सभी से कहना चाहूंता कि 2023 की लड़ाई के लिए अभी से तैयार हो जाए, जिससे हर कार्यकर्ता पूरा जोर लगा कर पार्टी के साथ जुड़ा रहे. इस दौरान उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, किशनगढ़ बास पूर्व विधायक रामहेत यादव अलवर विधायक संजय शर्मा ,अलवर ग्रामीण से बीजेपी के प्रत्याशी रहे रामकिशन मेघवाल ,रोहताश प्रधान, देशराज खरेरा ,नीलम यादव सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news