पानी की समस्या से परेशान लोगों ने लगाया जाम, समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

पानी की समस्या से परेशान लोगों ने लगाया जाम, समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

अलवर एनईबी दाउदपुर, वार्ड नंबर 47 क्षेत्र में पिछले चार-पांच महीनों से पानी नहीं आने से परेशान लोगों ने सुबह अग्रसेन सर्किल पर जाम लगा दिया. 

परेशान लोगों ने लगाया जाम

Alwar: अलवर एनईबी दाउदपुर, वार्ड नंबर 47 क्षेत्र में पिछले चार-पांच महीनों से पानी नहीं आने से परेशान लोगों ने सुबह अग्रसेन सर्किल पर जाम लगा दिया. 

शहर के अग्रसेन सर्किल पर पानी की मांग करते हुए जाम लग जाने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस दौरान रीट की परीक्षा देने आए अभ्यार्थियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. करीब 1 घंटे लगे जाम से लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों से समझाइश कर जलदाय विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर आखिर डेढ़ घंटे बाद जाम को खुलवाया. 

यह भी पढ़ें - REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

स्थानीय पार्षद के नेतृत्व में जाम लगा पानी दिलाने की मांग कर रहे स्थानीय लोगों ने बताया कि सात सौ आठ सौ रुपये का एक टैंकर पानी आता है. जलदाय विभाग को नियमित बिल का भुगतान किया जाने के बाद भी बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. लोगों ने कहा कि थाना पुलिस द्वारा अधिकारियों से वार्ता कर जल्द समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया है. इसके बाद भी हालात नहीं सुधरे तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. 

स्थानीय निवासी महिलाओं ने कहा कि जलदाय विभाग के अधिकारी कर्मचारी हमारी सुनते ही नहीं ऐसे में मजबूरी में हमें जाम लगाना पड़ा है. एनईबी थाना अधिकारी ने बताया कि जाम की सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंचे लोगों को समझाइश की है. जलदाय विभाग के अधिकारियों से वार्ता की है, जल्द ही क्षेत्र की समस्या का निदान हो जाएगा, समझाइश के बाद जाम खोला गया है.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

टीना डाबी के EX पति की मंगेतर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अतहर आमिर बोले- मेरा प्यार, मेरी दुनिया

Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस

Trending news