Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1608902
photoDetails1rajasthan

दूसरी लड़की से गंदी बातें करता था पति, दहेज का बहाना करके पत्नी को ही मार डाला

Alwar News: पंडित कॉलोनी बख्तल की चौकी की रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, परिजनों ने दहेज की खातिर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए.

हेमलता के साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया करते थे

1/5
हेमलता के साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया करते थे

महिला की मां कृष्णा ने बताया कि उसने अपनी बेटी रिंकी ऊर्फ हेमलता की शादी 22 अप्रैल 2022 को बख्तल की चौकी निवासी नवीन पांचाल के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की थी और शादी में काफी दहेज दिया गया. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग रिंकी उर्फ हेमलता के साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया करते थे और उससे दहेज में पचास हजार रुपये लाने की मांग लगातार कर रहे थे.

 

ससुराल वालों ने कहा- आपकी बेटी बीमार

2/5
ससुराल वालों ने कहा- आपकी बेटी बीमार

इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने फोन किया कि आपकी बेटी रिंकी उर्फ हेमलता पांचाल की अचानक तबीयत खराब है जबकि उसकी बेटी रिंकी की उनसे दो दिन पहले ही बात हुई थी. उसने कहा कि मेरे साथ पति नवीन सहित परिवार के लोग उससे मारपीट करते हैं.

 

मायके वाले बोले- दामाद के हैं अवैध संबंध

3/5
मायके वाले बोले- दामाद के हैं अवैध संबंध

उन्होंने आरोप लगाया कि नवीन पांचाल के किसी लड़की से अवैध संबंध होने के चलते उसने मेरी बेटी को मार दिया. उन्होंने कहा कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसको बिना बताए अस्पताल में भर्ती कराया और कोई सूचना नहीं दी. ऐसे में जब वह अस्पताल पहुंचे तो यह पता लगा कि रिंकी उर्फ हेमलता को जान से मार दिया है.

 

दहेज मांगता था पति

4/5
दहेज मांगता था पति

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का पति नवीन किसी लड़की से बात करता था और उसके साथ मारपीट कर दहेज की मांग करता था. नवीन पांचाल फ्लिप कार्ट में नौकरी करता था.

 

पुलिस कर रही जांच

5/5
पुलिस कर रही जांच

उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज नहीं देने के चलते रिंकी उर्फ हेमलता को जान से मार दिया. उद्योग नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.