Alwar News: टपूकड़ा में भीम आर्मी ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ खोला मोर्चा, की नारेबाजी
Advertisement

Alwar News: टपूकड़ा में भीम आर्मी ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ खोला मोर्चा, की नारेबाजी

Tijara: तिजारा में सोमवार को अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शराब माफियाओं के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा..

नारेबाजी

Tijara: टपूकड़ा कस्बे में भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने सोमवार को अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और शराब माफियाओं के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नायब तहसीलदार को जिला कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से अवैध शराब माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है.

साथ ही टपूकड़ा कस्बे में सोमवार को भीम आर्मी ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोला और जम कर नारे बाजी की. भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में भीम आर्मी कार्यकर्तओं ने नायब तहसीलदार को जिला कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया गया है कि कस्बे की टंकी वाली गली में अवैध शराब माफियाओ के द्वारा धड़ल्ले से अवैध शराब बेची जा रही है, जिसके कारण कस्बे की युवा पीढ़ी नसे की दलदल में धंसती जा रही है. 

आपको बता दें कि अब हालात ये है की अब तक शराब की लत की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है और अभी भी कई लोग गंभीर बीमारियों की चपेट में है. अवैध देशी शराब के कारण घरों में प्रतिदिन पारिवारिक हिंसा का माहौल रहता है, मोहल्ले में दिनभर शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे महिलाएं घरों से निकलने में कतराती है. शराब माफियाओ ने अवैध शराब बेच कर मजदूर परिवार वर्ग के लोगों को शराब का आदि बना दिया है, जिससे मजदूरी करने वाले अपनी मेहनत की कमाई शराब लेने में खर्च कर रहे हैं.

मजदूरी को गंवा रहे शराब पीने में
ये मजदूर काम तो करते हैं, लेकिन इसकी मजदूरी मिलते ही इन माफियाओं से 120 व 150 रुपए के दामों पर शराब लेकर हर रोज पीते हैं और नशे में धुत रहते है. इस हालत में अपने मेहनत और पसीने से कमाई हुई मजदूरी का मोल नहीं समझ पाते जिसकी वजह से इनके घरों में चूल्हे तक नहीं जल पाते है और बच्चे भूख से बिलखते हैं. घरों में प्रतिदिन परिवारिक हिंसा का माहौल बना रहता है. सद्दाम हुसैन प्रदेश महासचिव का कहना है कि ज्ञापन के माध्यम से कस्बें में हो रही अवैध शराब बिक्री पर त्वरित कार्रवाई कर इस पर रोक लगाने की मांग की गई है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news