Rajasthan Crime: राजस्थान से पकड़े गए अलकायदा संगठन से 6 आतंकी, दिल्ली और भिवाड़ी पुलिस मार रही थी छापे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2396831

Rajasthan Crime: राजस्थान से पकड़े गए अलकायदा संगठन से 6 आतंकी, दिल्ली और भिवाड़ी पुलिस मार रही थी छापे

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने अलकायदा संगठन से जुड़े 6 संदिग्ध आतंकियों को दबोचा. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इनका मकसद क्या था? 

Alwar News

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने चोपानकी थाना क्षेत्र से अलकायदा संगठन से जुड़े 6 संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा, जिनको हिरसात में ले लिया गया है और दिल्ली पुलिस इन्हें अपने साथ ले गई. 

वहीं, छापेमारी के बाद अलकायदा के मॉड्यूल का खुलासा होने से क्षेत्र में दहशत सी फैल गई है. इसी के आधार पर अब उत्तर प्रदेश और झारखंड में भी छापेमारी की गई. 

यह भी पढ़ेंः कौन है दीनबंधु चौधरी? जिसने खोला था राजस्थान में हुए 250 लड़कियों के रेप का राज

जानकारी के अनुसार,  दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम और भिवाड़ी पुलिस साथ मिलकर चोपानकी के जंगलों में छापेमारी की थी. वहीं, पुलिस ने हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहे संदिग्ध आतंकियों को दबोचा. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जांच में पता चला कि अलकायदा के इस मॉड्यूल ने भिवाड़ी में अपना ट्रेनिंग सेंटर खोल लिया था. यहां पर संगठन से जुड़े सभी लड़कों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जाती थी. फिलहाल पकड़े गए अलकायदा संगठन से 6 आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. 

यह भी पढ़ेंः कौन है बीकानेर की शेरनी? जो अफीम को बता रही काला गुड़ और लगा रही पुलिस पर ये आरोप 

 
जहां से ये 6 आतंकी पकड़े गए हैं, वो घना पहाड़ी जंगली इलाका है. दुर्गम इलाका होने की वजह से यहां पर आम लोग नहीं जाते हैं. यह क्षेत्र हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली से लगता है. बहुत बार इन इलाकों से गोकशी समेत अन्य अवैध गतिविधियों की सूचना पुलिस को मिलती है लेकिन आतंकी गतिविधियों की खबर पहली बार मिली है. फिलहाल दिल्ली पुलिस पकड़े गए आंतकियों से पूछताछ कर रही है, जिससे इनका पर्दाफाश हो सके और पता लगाया जा सके कि ट्रेनिंग के बाद इनका मकसद क्या था? 

Trending news