इस वजह से 7 महीने की गर्भवती महिला के पेट पर घुमाकर मारी लाठी, महिला ने मृत नवजात बच्ची को जन्म, जानिए..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2485564

इस वजह से 7 महीने की गर्भवती महिला के पेट पर घुमाकर मारी लाठी, महिला ने मृत नवजात बच्ची को जन्म, जानिए..

Rajasthan Crime: 7 महीने की गर्भवती महिला के पेट पर घुमाकर लाठी मारी गई. इस वजह से महिला ने मृत नवजात बच्ची को जन्म दिया. जानिए पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: राजगढ़ के टहला थाना क्षेत्र के राजडोली में 2 पक्षों में हुए झगड़े में घायल हुए गर्भवती महिला के पेट में पल रहे करीब 7 माह के नवजात बच्ची की मृत्यु हो गयी.

राजडोली निवासी सुरेश सैनी (पुत्र हीरालाल सैनी) ने बताया कि उसके छोटे भाई रामदयाल सैनी की पत्नी धौली देवी बुधवार को अपने खेत पर थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग एक राय होकर आए और आते ही खेत की तारबंदी हटाना शुरू कर दिया. 

सुरेश सैनी ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्नी धौली देवी ने मना किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान महिला के पेट पर एक व्यक्ति ने लाठी मारी. जिससे उसके पेट मे पल रहा करीब 7 माह के नवजात मृत्यु हो गयी. महिला घायल हो गयी.

झगड़े के आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी दूसरे पक्ष लोगों ने मारपीट कर दी. परिजनों ने घायल अवस्था में महिला को टहला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने उसे राजगढ़ रेफर कर दिया. जहां महिला ने मृत बच्ची को जन्म दिया. 

सूचना पर टहला पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृत नवजात बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. इस सम्बंध में धौली देवी पत्नी रामदयाल सैनी ने टहला थाने में रिर्पोट पेश की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news