रामगढ़: दबंगों ने दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारकर पीटा, फेसबुक पर हथियार दिखाकर दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1484814

रामगढ़: दबंगों ने दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारकर पीटा, फेसबुक पर हथियार दिखाकर दी धमकी

रामगढ़ में दलित दूल्हा घोड़ी पर बैठा तो गांव के ही लोगों ने दूल्हे को घोड़ी पर बैठने को लेकर बारात के साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही, दबंग द्वारा फेसबुक पर हत्यारों को लहराते हुए दलित किशन लाल के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

रामगढ़: दबंगों ने दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारकर पीटा, फेसबुक पर हथियार दिखाकर दी धमकी

Ramgarh, Alwar News: बगड़ मेव थाने पर दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. वहीं, दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए फेसबुक पर हथियार दिखाकर खुली धमकी दे रहे हैं, इसलिए आक्रोश दलित समाज के लोगों ने रामगढ़ डीएसपी के पास जाकर गुहार लगाई. 

रामगढ़ उपखंड क्षेत्र के गांव पाली में 4 दिसंबर को किशन लाल जाटव की बेटी की शादी थी. बारात बेरेबास गांव से पाली गांव में आई थी. बारात की निकासी निकालने की तैयारी कर रहे थे, जैसे ही दलित दूल्हा घोड़ी पर बैठा तो गांव के ही लाखन ठाकुर, समुंदर सुंदर और रितिक गुर्जर इन लोगों ने दूल्हे को घोड़ी पर बैठने को लेकर बारात के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं, गांव के बुजुर्ग लोगों ने दबंग लोगों के आगे हाथ जोड़कर बिना घोड़ी के बारात की निकासी निकाली. 

उसके पश्चात इनके ही परिवार में ही कुआं पूजन का प्रोग्राम था, जिसमें भी इन दबंग लोगों ने डीजे चलाने को लेकर विवाद खड़ा कर दिया. पीड़ित किशन लाल जाटव ने दबंग लोगों के खिलाफ बगड़मेव थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341, 504, 506, 507 sc-st की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं, दबंग द्वारा फेसबुक पर हत्यारों को लहराते हुए दलित किशन लाल के परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक मुलजिम को गिरफ्तार नहीं किया है. 

इस मामले में आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने रामगढ़ डीएसपी देशराज गुर्जर के पास आकर गुहार लगाई. डीएसपी देशराज गुर्जर ने दलित समाज के लोगों को आश्वासन दिया गया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उनके खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

Trending news