3AS टेक्नोलॉजी की दुकान पर बंदूक की नोक पर लूट, सीसीटीवी कमरे में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083248

3AS टेक्नोलॉजी की दुकान पर बंदूक की नोक पर लूट, सीसीटीवी कमरे में कैद हुई घटना

Alwar news: रामगढ़ कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां गोविंदगढ़ मोड़ स्थित 3AS टेक्नोलॉजी की दुकान पर 3 नकाबपोश बदमाश ने बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया.घटना का सारा माजरा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

बंदूक की नोक पर लूट

Alwar news: रामगढ़ कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां गोविंदगढ़ मोड़ स्थित 3AS टेक्नोलॉजी की दुकान पर 3 नकाबपोश बदमाश ने बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया.घटना का सारा माजरा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर आते हैं. 

रिवाल्वर दिखाकर अंदर घुसे 
जिनके हाथ में एक रिवाल्वर व डंडे होते हैं. जैसे ही दुकान का नौकर दरवाजे को खोलता है. तो तीनों बदमाश रिवाल्वर दिखाकर अंदर घुस जाते हैं. युवक को बंदी बनाकर दुकान के गले में रखें 26 हजार रुपए और बंधक बने युवक की जेब से 5 हजार रुपए और तीन कैमरे को लूट कर ले जाते हैं. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है. लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाता है. वहीं दुकान के मालिक पवन कुमार चौधरी ने दुकान में हुई लूट की घटना की रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया. 

3 नकाबपोश बदमाश 
लूट की घटना को लेकर कस्बे में सनसनी फैल गई. क्योंकि पहली बार कस्बे में हथियार दिखाकर लूट की घटना देखने को मिली. देखना यह है कि पुलिस इसमें कोई सुराग लगा पाती है या नहीं. रामगढ़ कस्बे में एक सनसनीखेज अपराध का मामला सामने आया है. जहां 3AS टेक्नोलॉजी की दुकान पर 3 नकाबपोश बदमाश ने बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. तो वहीं पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. आपको बता दें यहां बदमाशों ने तीनों बदमाश रिवाल्वर दिखाकर युवक को बंदी बना लेते हैं. एक युवक के पास से  26 हजार रुपए और बंधक बने युवक की जेब से 5 हजार रुपए के साथ-साथ कैमरे को लूट लिया.

यह भी पढ़ें:राजसमंद जलदाय विभाग की लापरवाही आई सामने, 2 माह से टूटी पानी की पाइप लाइन

Trending news