अलवर प्रभारी सचिव ने किया दौरा, विकास कार्यों सहित फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437282

अलवर प्रभारी सचिव ने किया दौरा, विकास कार्यों सहित फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा

राजस्थान में अलवर प्रभारी सचिव और वन एवं पर्यावरण विभाग के प्रमुख शासन सचिव शिखर अग्रवाल पहुंचे, जहां उन्होंने जिला कलेक्टर सभागार में अधिकारियों की बैठक ली.

अलवर प्रभारी सचिव ने किया दौरा, विकास कार्यों सहित फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा

Alwar: जिला प्रभारी सचिव और वन एवं पर्यावरण विभाग के प्रमुख शासन सचिव शिखर अग्रवाल अलवर पहुंचे, जहां उन्होंने जिला कलेक्टर सभागार में अधिकारियों की बैठक ली.

बैठक में उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. इसके बाद प्रभारी सचिव शिखर अग्रवाल जेल सर्किल पर बनने वाले मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने बनने वाले मेडिकल कॉलेज के बारे में जानकारी ली और मेडिकल कॉलेज का नक्शा देखा.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

इसके बाद प्रभारी सचिव बस स्टैंड पर स्थित राज्य सरकार द्वारा संचालित इंद्रा रसोई का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने इंद्रा रसोई में बनने वाले खाने की गुणवत्ता की जांच की और इंद्रा रसोई में कार्यरत कर्मचारियों से स्टाफ के बारे में जानकारी ली. उन्होंने स्टाफ से पूछा की प्रतिदिन रसोई में कितने लोग खाना खाने के लिए आते हैं, जिस पर वहा मौजूद स्टाफ ने कहा कि प्रतिदिन सुबह और शाम को लगभग 70 के करीब लोग इंदिरा रसोई में भोजन करने के लिए आते हैं. 

इस पर उन्होंने इंद्रा रसोई में साफ सफाई रखने के लिए कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उसके बाद उन्होंने इंद्रा रसोई के बाहर की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

साथ ही उन्होंने इंदिरा रसोई में मौजूद स्टाफ और नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट से कहा कि बस स्टैंड पर इंदिरा रसोई के बोर्ड लगाए जाए, जिससे लोगों को पता चल सके कि बस स्टैंड पर इंद्रा रसोई भी संचालित हो रही है.

Trending news