यहां शादी में गूंज रहे थे शगुन के गीत, लेकिन अचानक हुई फायरिंग से मच गई चीख पुकार, बिखर गया परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560499

यहां शादी में गूंज रहे थे शगुन के गीत, लेकिन अचानक हुई फायरिंग से मच गई चीख पुकार, बिखर गया परिवार

Alwar: अलवर के खेड़ली में शादी समारोह में मातम फैल गया. शगुन के गीतों के बीच चिल्लाहट और चीख पुकार मच गई. इस मामले में दो लोग घायल और दो लोगों की मौत हो गई है. यह मामला हर्ष फायरिंग का है,सूचना पर डीएसपी अशोक चौहान, खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

 

यहां शादी में गूंज रहे थे शगुन के गीत, लेकिन अचानक हुई फायरिंग से मच गई चीख पुकार, बिखर गया परिवार

Alwar: अलवर के खेड़ली थाना क्षेत्र के गांव समूंची में रविवार रात को एक लग्न टीका समारोह मे खुशी के वक्त मातम फैल गया. जब समारोह में आए किसी ने देशी कटटे से हर्ष फायरिंग कर दी. जिससे एक महिला सहित एक बच्चे की मौत हो गई. दो लोग घायल हो गए.

डीएसपी अशोक चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव समूंची मे राजवीर सिंह राजपूत के लड़के का लग्न टीका समारोह चल रहा था कि समारोह मे आए किसी ने देशी कटटे से फायरिंग कर दी. जिससे कट्टे से वापसी फायरिंग से पास खड़ी दो महिलाओं और एक दस साल की लड़की और 8 साल के एक लड़के के छर्रे लगे. जिससे एक महिला और एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस मौके पर पहुंची. शवों और घायलों को खेड़ली चिकित्सालय लाया गया. जिस पर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर जिला अस्पताल मे रैफर कर दिया गया. दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया.

डीएसपी अशोक चौहान ने बताया कि मृतकों मे 30 वर्षीय महिला दिनेश पत्नी स्वर्गीय हरवीर राजपूत निवासी सालवाड़ी और सात वर्षीय धाकड़सिंह साल पुत्र उदयसिंह राजपूत निवासी कालवाडी की मौत हो गई. हंसिका पत्नी आशीष राजपूत निवासी कालवाडी व दस साल की प्राची निवासी खोह थाना बहतुकलाँ देवी धोलागढ घायल हुए.

हर्ष फायरिंग के बाद हुए हादसे के बाद शादी समारोह मे भगदड़ मच गई तथा शादी मे मातम छा गया , घर मे कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था. डीएसपी अशोक चौहान ने बताया कि दोनों मृतकों के शव‌ को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया. दोनो घायलों को अलवर रेफर कर दिया गया है. अभी किसी तरह का मामला इस संबंध में दर्ज नहीं हुआ है, समारोह में किसने हर्ष फायरिंग की उसको डिटेन किया जा रहा है, जिसका खुलासा जल्दी किया जाएगा.

इस हर्ष फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. उधर घटना की सूचना मिलते ही देर रात अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम व एडिशनल एसपी सुरेश खींची भी खेड़ली थाने पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. हालांकि पुलिस ने दो व्यक्तियों हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, परीजनो ने बताया कि मृतक सात साल का धाकड़ अपने पिता की इकलौती संतान थी,

वहीं मृतिका दिनेश के पति हरवीर की करीब 4 साल पहले मृत्यु हो गयी जिसके तीन बच्चे हैं वहीं दिनेश की मृत्यु हो जाने के कारण अब उसके बच्चे भी बेसहारा हो गए.

ये भी पढ़ें- Dungarpur: डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक

 

 

Trending news