Dungarpur: डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560379

Dungarpur: डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक

Dungarpur News: घर से रोटी कमाने के लिए निकला था, पर पता नहीं था कि आज रोटी नहीं मौत मिलेगी. दरअसल ये मामला डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र से जहां सलारेश्वर मंदिर के पास पत्थरों के नीचे दबा एक युवक का शव मिला है. इस खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

 

Dungarpur: डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में पीठ सलारेश्वर मंदिर के पास एक युवक का शव पत्थरों के नीचे दबा मिला है. युवक के शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं, इस पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इधर युवक की हत्या की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक रविवार को मजदूरी करने के लिए घर से निकला था और इसके बाद से घर नही पहुंचा था.

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की पीठ से सरथुना रोड पर पीठ सलारेश्वर मंदिर के पास आज सोमवार सुबह एक युवक का शव पड़ा हुआ लोगों ने देखा था. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. लोग इकट्ठे हो गए.

लोगों की सूचना पर धंबोला पुलिस मौके पर पहुंची. युवक का शव खेतो के बीच पत्थरगढ़ी के पास ही पड़ा हुआ था. युवक के ऊपर कई पत्थर पड़े थे, जिसके नीचे शव दबा हुआ था. 

उसके शरीर पर कई जगह चोंट के निशान थे. पुलिस ने पत्थर हटाकर नीचे दबे शव को बाहर निकाला. गांव के लोगो ने युवक की पहचान भंडारी निवासी मणिलाल (35) पुत्र रणछोड़लाल डामोर के रूप में की गई. लोगो ने बताया की मणिलाल मजदूरी का काम करता है. 

कल रविवार को सुबह मजदूरी पर जाने निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं आया था.  जिस वजह से परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. घटना को लेकर परिजनों ने हत्या का शक जताया. जिस पर पुलिस ने बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया है. एफएसएल के बांसवाड़ा से आने के बाद मौके से साक्ष्य जुटाए जाएंगे. इसके बाद ही पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई होगी. हालाकि अब तक मौत के कारणों को लेकर पता नही चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Laboratory Assistant Librarian result: जयपुर में लैब टेक्नीशियन संघ का धरना, पीपीई किट पहनकर बहिष्कार की दी चेतावनी

 

 

Trending news