अलवर व्यपारी के अपहरण की आशंका, 2 दिनों से है लापता, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299184

अलवर व्यपारी के अपहरण की आशंका, 2 दिनों से है लापता, जांच में जुटी पुलिस

अलवर के एक स्क्रैप व्यापारी का हरियाणा के रेवाड़ी में अपहरण होने की आशंका के चलते शहर कोतवाली में व्यापारी के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. व्यपारी रेवाड़ी से 12 लाख रु की लेने गया था लेकिन वापिस नहीं लौटा.

अलवर व्यपारी के अपहरण की आशंका, 2 दिनों से है लापता, जांच में जुटी पुलिस

Alwar: अलवर के एक स्क्रैप व्यापारी का हरियाणा के रेवाड़ी में अपहरण होने की आशंका के चलते शहर कोतवाली में व्यापारी के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. व्यपारी रेवाड़ी से 12 लाख रु की लेने गया था लेकिन वापिस नहीं लौटा.

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

बता दें कि, व्यापारी मंगत अरोड़ा अलवर में एरोड्रम पर पीतल के बर्तनों के कबाड़ का काम करता है , उसने अपना माल रेवाड़ी में बर्तन बनाने वाली फेक्ट्री को स्क्रैप बेचा था जिसका 12 लाख रु लेने वह 10 अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे अलवर से अपनी मोटरसाइकिल पर रेवाड़ी के लिए निकला था, लेकिन वापिस नहीं लौटा. देर रात दस बजे तक परिजनों  उसका इंतजार किया लेकिन मंगत अरोड़ा दूसरे दिन भी सुबह तक नहीं आया. दो दिन से लापता मंगत अरोड़ा के भाई गोवर्धन अरोड़ा ने अपने भाई के अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई था.

अलवर शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर एक पुलिस टीम हरियाणा के रेवाड़ी भेजी.इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अलवर शहर कोतवाली थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि अलवर शहर के रहने वाले गोवर्धन अरोड़ा ने अपने भाई मंगत अरोड़ा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका भाई मंगत अरोड़ा स्क्रैप का कारोबारी है. स्क्रैप के संबंध में वह कलेक्शन लेन अपनी बाइक से हरियाणा के रेवाड़ी गया था.  2 दिन तक वह  घर वापस नहीं आया है . उसका फोन भी नहीं लग रहा है. जांच पड़ताल में पुलिस ने पाया कि,  व्यापारी रेवाड़ी पहुंचने  के बाद वहां से व्यवसायी अंकित ठठेरा से 12 लाख  लिए और अपनी मोटरसाइकिल से वापिस  हो लिया. 

पुलिस ने  रेवाड़ी में उस क्षेत्र के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें से मंगत अरोड़ा बाइक से जाते हुए नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार मंगत अरोड़ा संगी वाडा रेवाड़ी में अंकित ठठेरा के यहां स्क्रैप का हिसाब करने गया था. वहां से 12 लाख रुपए लेकर रवाना हुआ वहां से रवानगी के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गए हैं लेकिन आगे उसका कोई सुराग नहीं लग पाया हैं , ऐसे में पुलिस को आशंका है कि कहीं हरियाणा में कोई उसका पीछा कर रहा हो उसका अपहरण कर लिया गया हो लेकिन पुलिस ने अभी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने ही अलवर शहर के एक राखी कारोबारी घनश्याम सैनी की रंगदारी के लिए अपहरण कर हत्या कर दी गई थी , ऐसे में अब परिजनों की आशंका और भी गहरी होती जा रही है और यहां के व्यापारियों में भी इस बात को लेकर दहशत और आक्रोश का माहौल बना हुआ है.

अलवर जिले की खबरों के लिए क्लिक करे

अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news