जाम से छुटकारा दिलाने के लिए नगर परिषद ने चलाया अतिक्रमण अभियान, मिलेगी जल्द राहत
Advertisement

जाम से छुटकारा दिलाने के लिए नगर परिषद ने चलाया अतिक्रमण अभियान, मिलेगी जल्द राहत

अलवर जिले की  नगर परिषद के जरिए अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान की शुरुआत की गई. जिसके जरिए शुक्रवार को अतिक्रमण दस्ते ने शहर के मुख्य बाजारों और घंटाघर पर बनी सब्जी मंडी  में अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. 

जाम से छुटकारा दिलाने के लिए नगर परिषद ने चलाया अतिक्रमण अभियान, मिलेगी जल्द राहत

Alwar: अलवर जिले की  नगर परिषद के जरिए अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान की शुरुआत की गई. जिसके जरिए शुक्रवार को अतिक्रमण दस्ते ने शहर के मुख्य बाजारों और घंटाघर पर बनी सब्जी मंडी  में अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.  अतिक्रमण दस्ते ने दुकानों के बाहर अवैध कब्जों को हटाया और सामान को जप्त कर, ऑटो टिप्पर में भरकर नगर परिषद में भेजा.  इसके अलावा नगर परिषद अतिक्रमण टीम ने दुकानों के बाहर सड़को पर लगे त्रिपाल को भी हटाया. 

यह भी पढ़ेः सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल

बता दें कि  नगर परिषद के जरिए की गई इस कार्रवाई के दौरान दुकानदारों में हड़कंप दिखा और वह स्वयं ही अपनी दुकानों के बाहर सड़कों पर लगा सामान हटाने लगे. वहीं अतिक्रमण टीम के जरिए अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर कुछ दुकानदारों से विवाद की स्थिति भी हुई, जिसके कारण नगर परिषद की टीम  ने  विवाद करने पर एक युवक को भी पकड़ा. 

इस कार्रवाई को लेकर, नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर ने बताया कि, नगर परिषद के जरिए शहर के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान शुरू किया गया है, उसी अभियान के तहत शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा दुकानदारों से सड़कों पर अतिक्रमण नहीं करने के लिए भी समझाइश की जा रही है. 

ऐसे में अगर दुकानदार सड़कों पर रखे हुए सामान को नहीं उठाता है, तो उसके सामान को जब्त कर नगर परिषद के हवाले कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि, शहर के मुख्य बाजारों में दुकानदारों ने अपनी दुकान का सामान बाहर सड़कों पर रख हुआ है, जिससे आए दिन बाजार में जाम की स्थिति बनी रहती है. इससे आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है, ऐसे में बाजार से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news