अजमेर: दिन दहाड़े घर में घुस महिला पर तानी बंदूक और फिर मांगा...

अजमेर के तोपदड़ा इलाके में शनिवार को एक घर में लूट की कोशिश का मामला सामने आया है.

अजमेर: दिन दहाड़े घर में घुस महिला पर तानी बंदूक और फिर मांगा...
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुमित सिंह, अजमेर: जिले के तोपदड़ा इलाके में शनिवार को एक घर में लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. बदमाश बेटे का दोस्त होने का बहाना बनाकर घर में घुसा और घर में मौजूद महिला पर बंदूक तान कर लूट की कोशिश की. बदमाश ने महिला से कीमती सामान की मांग की. बदमाश लूट को अंजाम दे पाता उससे पहले पड़ोसी वहां आ पहुंचे, जिन्हें देखकर बदमाश फरार हो गया. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बदमाश मामला अजमेर के तोपदड़ा इलाके का है. जहां महिला अपने घर पर अकेली थी. इसी दौरान एक शख्स घर पहुंचा और उसके बेटे के दोस्त होने का झांसा उसने महिला को दिया. महिला बदमाश की बातों में आ गई और शख्स को घर में दाखिल होने दिया. घर में घुसकर बदमाश ने महिला पर बंदूक तान दी और घर में रखे कीमती सामान की मांग की वरना महिला को जान से मारने की धमकी दी. महिला घटना से बेहद घबरा गई. वो कुछ समझ पाती की उससे पहले उसके पड़ोसी घर आ पहुंचे, जिससे बदमाश घबरा गया और वहां से भाग निकला.

वहीं मामले की जानकारी क्लॉक टावर थाना पुलिस को दी गई. शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है. वहीं महिला से जानकारी के आधार पर हुलिया जान आरोपी शख्स को भी तलाशा जा रहा है. पुलिस का कहना है की जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.