पैसों की लालच में अंधा हुआ पोता, चोरी करने आया और कर दिया दादी का कत्ल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355235

पैसों की लालच में अंधा हुआ पोता, चोरी करने आया और कर दिया दादी का कत्ल

Rajasthan Crime News: दादा-दादी और पोते-पोती के बीच का रिश्ता बहुत प्यारा होता है. कलियुगी पोते ने ही चंद रुपए के स्वार्थ के लिए दादी का कत्ल कर दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: दादा-दादी और पोते-पोती के बीच का रिश्ता बहुत प्यारा होता है. अक्सर पोते-पोतियों को अपने मां-बाप से ज्यादा अपने दादा-दादी से लगाव होता है, लेकिन इसी स्नेह और प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला केकड़ी जिले के सरवाड़ से सामने आया है.

यहां एक कलियुगी पोते ने ही चंद रुपए के स्वार्थ के लिए दादी का कत्ल कर दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है. पोता अपने साथियों के साथ चोरी करने की नियत से आधी रात बाद दादी के घर में घूसा और चोरी करने के लिए अलमारी खोली.

लेकिन अलमारी में कुछ नहीं मिला इसके चलते सामान इधर- उधर बिखेरने लगा. इसी दौरान दादी की आंख खुल गई और अपने पोते और उसके दोस्त को देखकर चिल्लाने लगी, तभी पोते ने गमछे से दादी का गला दबा दिया. 

राज नहीं खुल जाए इस भय से पोते के दोस्त ने पीने के पानी के लोटे से जमकर वार किया, जिसके चलते दादी वहीं ढेर हो गई और सिर और नाक से खून बहने लगा खून को देखकर चोरी करने आए सभी आरोपियों के हाथ पांव फूल गए .

वहां से बिना चोरी किए ही भाग छुटे, लेकिन निकलते समय दूकान के सीसीटीवी कैमरे में आ गए, जिसके चलते सलाखों के पीछे पहुंच गए. वहीं दूसरी ओर समुचे क्षैत्र में पोते द्वारा किए गए, जघन्य अपराध की निंदा की जा रही है. 

घटना घटित होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने मामले को चुनौती के रूप में लिया ओर जिला स्पेशल टीम और स्थानीय पुलिस को खुलासे के लिए मुस्तैदी से लगाया, उसी का प्रतिफल है कि पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

उक्त घटना समुचे क्षैत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.पुलिस उपाधीक्षक हर्षित शर्मा ने बताया कि मृतका रामेश्वरी देवी का पोता राणा अपने दो साथियों के साथ शराब पी रहा था. इसी दौरान उन्होंने अपनी दादी के घर चोरी करने का प्लान बनाया.रामेश्वरी देवी पेसे ब्याज पर देती थी और दुकानों का किराया भी आता था, जिसके चलते उसके पास पेसे पड़े रहते थे. 

चोरी करने के उद्देश्य से तीनों घर में घूस गए. इस दौरान अलमारी खोली लेकिन अलमारी में कुछ नहीं मिला जिसके चलते आरोपियों ने कपड़े ओर सामान को इधर उधर बिखेरने लगे. पुलिस अनुसंधान में पता चला कि रामेश्वरी देवी सुबह बाहर जाने वाली थी इसलिए नगदी और जग जेवर कपड़ों के साथ बैग में रखकर बैग को सिरहाने रख कर सो गई, जिसके चलते आरोपियों को नगदी और जग जेवर नहीं मिले.

इस दौरान रामेश्वरी देवी की नींद खुल गई ओर वो चिल्लाते हुए अपने पोते को डांटने लगी. इस दौरान पोते ने अपना कृत्य छिपाने के लिए दादी का अपने गमछे से गला दबा दिया. इस दौरान दादी इधर उधर हाथ मारने लगी, तो अन्य साथी ने लोटे से सिर पर वार किया.

जिसके चलते वृध्दा वही ढेर हो गई ओर आरोपित मोके से भाग छुटे. सरवाड़ पुलिस ने हत्या के मामले में पोते तूषार उर्फ रानू उर्फ राणा पुत्र जितेन्द्र कुमार एवं सावरा उर्फ गलियां पुत्र रामदेव माली एवं एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: टोटे टोटके ने टीचर की जान, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने खुद भी की खुदकुशी

Trending news