सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से बहन का वीडियो पैगाम, डायन और अय्याश बता कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355070

सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से बहन का वीडियो पैगाम, डायन और अय्याश बता कही बड़ी बात

Seema Haider Viral Video: राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले सचिन मीणा का दिल पाकिस्तान की निवासी सीमा हैदर पर ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते दिल दे दिया था. सोशल मिडिया पर सीमा हैदर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Seema Haider Viral Video

Seema Haider Viral Video: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. दरअसल, सोशल मिडिया पर सीमा हैदर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मिडिया पर एक वीडियो तेजी से बायरल हो रहा है,जिसमें एक बुर्कानशी महिला सीमा हैदर  को खरी खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रही है.

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलान हैदर के Youtube Chaneel से एक वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसमें बुर्कानशी महिला दिखाई दे रही है. बुर्कानशी महिला अपने-आप को सीमा की बहन बताते हुए सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील कर रही है.

Youtube Chaneel पर ये वीडियो करीब 10 मिनट का है, जिसमें सीमा की बहन बताने वाली महिला रोती हुई नजर आ रही है और सीमा पर इलजाम भी लगा रही है. महिला वीडियो में सीमा हैदर को अय्याश और डायन कह रही है. सीमा हैदर ने ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन के प्यार में पड़कर भारत आई है.

सीमा हैदर को खुद की बहन कहने वाली महिला ने कहा कि मैं भारत कि सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि आप भले ही सीमा को वहां रखो, लेकिन बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दो.आगे उसने कहा कि सीमा डायन है अपने अय्याशी के लिए बच्चों को मार देगी.

सीमा को और कुछ नहीं सिर्फ अय्याशी चाहिए, पैसे चाहिए,सीमा को सिर्फ वीडियो बनान है. सीमा का बच्चों से कुछ लेना-देना नहीं है. महिला ने कहा कि बच्चों का वीडियो व्यूज के लिए सोशल मिडिया पर मा डालें,उनका तमाशा ना बनाएं.

सीमा हैदर को खुद की बहन कहने वाली महिला ने कहा कि हैदर भाई और पुरा परिवार अब थक गया.हम पर रहम करें और बच्चों को वापस लौटा दे.सीमा हमें नहीं चाहिए. रखो आप उसको हिन्दुस्तान में अपने पास.उसने कहा कि हमारे बच्चों की जिंदगी बरबाद मत करो.

सीमा को वीडियो में कहा कि तुम्हे शर्म नहीं आती,तुम किस तरह की मां हो. बच्चों के प्राइवेट पार्ट की वीडियो बनाकर पैसे कमा रही हो. खुदा के लिए बच्चों को छोडं दो और वापस भेज दो.

यह भी पढ़ें: अगस्त महीने में लोगों को नहीं मिलेगा राशन! डीलर्स ने दी 1 तारीख से हड़ताल की चेतावनी

Trending news