ग्रामीणों में आक्रोश, थाने के बाहर दिया रात को धरना, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138164

ग्रामीणों में आक्रोश, थाने के बाहर दिया रात को धरना, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बांसवाड़ा जिले की पाटन पुलिस की कार्यशैली से खफा सरपंच और ग्रामीणों ने मंगलवार रात को पाटन थाना पहुंच नाराजगी जताई. ग्रामीण थाना परिसर में ही बैठ गए और विरोध जताया.

ग्रामीणों में आक्रोश

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले की पाटन पुलिस की कार्यशैली से खफा सरपंच और ग्रामीणों ने मंगलवार रात को पाटन थाना पहुंच नाराजगी जताई. ग्रामीण थाना परिसर में ही बैठ गए और विरोध जताया. दरअसल, पाटन थाने में सरोना पंचायत के अंतर्गत आने वाले गोकुल पाड़ा गांव में हुए घटनाक्रम में कार्रवाई की मांग को लेकर सरपंच, प्रधान, सरपंच प्रतिनिधि सहित क्षेत्र के तीन से चार सरपंच मिलकर पाटन थाने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- रोडवेज कर्मियों के लिए खुशखबरी, सीएम गहलोत की इस घोषणा का 1 अप्रैल से मिलेगा लाभ

मामले में कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी. ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. इस घटनाक्रम के बाद बातचीत और समझाइश का दौर चला और थानाधिकारी हरिशंकर कटारा ने कार्रवाई का भरोसा जताते हुए मामला शांत किया. इसके बाद ग्रामीण मौके से हटे. उल्लेखनीय है की रात्रि गोकुल पाड़ा गांव में एक व्यक्ति को संदेहास्पद परिस्थिति में पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया था. 

पुलिस थाना पाटन में दी गई रिपोर्ट में जीवन पिता गोवर्धन चारेल ने बताया कि घटना सोमवार रात तकरीबन 12 बजे की है. शंकर पुत्र मल्ला तथा उसके 4 से 5 अन्य साथियों के साथ संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे. पूछताछ पर कुछ नहीं बोलने पर शंकर को पकड़ लिया तथा अन्य साथी भाग निकले, जिसकी रिपोर्ट पर कार्रवाई के लिए ग्रामीण थाने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी को देखते हुए पेयजल आपूर्ति का हो व्यवस्थित प्रबंधन- मुख्यमंत्री गहलोत

इस मामले में पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों और सरपंच ने नाराजगी जताई. ग्रामीणों ने पूर्व की घटनाओं का हवाला देते हुए बताया कि अब तक न किसी प्रकार की चोरी का खुलासा हुआ न ही कोई किसी प्रकार की जांच पड़ताल की गई. सरपंच प्रतिनिधि लक्ष्मण भाई ने बताया कि 3 माह पूर्व गोकुल पाड़ा में ही चोरी की वारदात हुई थी, इसके बाद भी अब तक खुलासा नहीं किया गया. 
Report- Ajay Ojha

Trending news