बांसवाड़ा शहर को नगर परिषद ने दिया सौगात, बनाया सेल्फी प्वॉइंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1625862

बांसवाड़ा शहर को नगर परिषद ने दिया सौगात, बनाया सेल्फी प्वॉइंट

Banswara News: बांसवाड़ा शहर की जनता को नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने एक और सौगात गणगौर के अवसर पर दी है। नगर परिषद ने शहर के नाथेलाव तालाब की पाल पर गणगौर की सवारी की प्रतिमाएं लगाई है जिसका लोकार्पण मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया और सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने किया.

बांसवाड़ा शहर को नगर परिषद ने दिया सौगात, बनाया सेल्फी प्वॉइंट

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में शुक्रवार रात को गणगौर पर नगर परिषद ने शहर को एक और सेल्फी प्वॉइंट दिया. दरअसल नाथेलाव तालाब की पाल पर क्ले मिट्टी और फाइबर ग्लास से प्रतिमाएं गणगौर की सवारी के रूप में लगाई गई. शुक्रवार शाम को गणगौर शोभायात्रा के समापन के साथ ही टीएडी मंत्री और बांसवाड़ा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया( MLA  ARJUN SINGH BAMNIYA ) और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ( JAINENDRA TRIVEDI) ने इसका लोकार्पण किया. 

ये रहा आकर्षण का केंद्र
गणगौर की इस सवारी में पालकी में ईसर-गौरी को बैंड बाजों के साथ ले जाया जा रहा है. इस झांकी को बांसवाड़ा के आर्टिस्ट ने तैयार किया और बंगाल ( BANGAL) के कारीगरों ने इसे 6 माह में 14 लाख रुपए की लागत से बनाया है. गणगौर की सवारी में कुल 15 स्टेच्यू हैं. इसमें घोड़ा, सैनिक, बंदूक, गणगौर सवारी में ईसर गौरी, ऊंट आदि हैं. इन प्रतिमाएं के लोकार्पण के बाद लोगों की सेल्फी लेने की होड़ मच गई. रात भर शहर की जनता यहां सेल्फी लेते दिखाई दी.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा में CM ऑफिस के नाम पर आरोपी हिस्ट्रीशीटर ने कॉल करके हड़पे 20 हजार रुपये

मंत्री ने सभापति का आभार जताया
मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने बताया कि नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने शहर के नाथेलाव तालाब की पाल पर गणगौर की सवारी की प्रतिमाएं लगाई है जिसका हमने लोकार्पण किया है. यह बहुत सुंदर सेल्फी प्वॉइंट हो गया है. इसके लिए में सभापति को बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूं.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा में गेहूं निकालने वाली थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से 12 साल के बच्चे की मौत

Trending news