बांसवाड़ा: युवती का दुपट्टा बाइक की चेन में फंसा, गला दबने से हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005700

बांसवाड़ा: युवती का दुपट्टा बाइक की चेन में फंसा, गला दबने से हुई दर्दनाक मौत

राजस्थान न्यूज: गला दबने से युवती बेहोश हो गई. लड़की के पिता ग्रामीणों की मदद से लड़की को शहर में महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए.

बांसवाड़ा: युवती का दुपट्टा बाइक की चेन में फंसा, गला दबने से हुई दर्दनाक मौत

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के माहीडेम मार्ग पर स्थित बड़वी गांव में स्थित गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय से अपने पिता के साथ बाइक पर आ रही बेटी 25 वर्षीय कैलाश मीणा का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया. जिस कारण से युवती का गला दब गया.

गला दबने से युवती बेहोश हो गई. लड़की के पिता ग्रामीणों की मदद से लड़की को शहर में महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिता बिना पोस्टमार्टम कराए ही अपनी बेटी के शव को ले गया.

दूसरी ओर एक सड़क हादसा धौलपुर में भी हुआ. धौलपुर शहर के सदर थाना इलाके में नेशनल हाइवे 44 पर महाराजपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिससे महिला गिरकर घायल हो गई. सिर में गंभीर चोट लग जाने से घायल हुई महिला को उसके पति ने स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला के शव को मोर्चरी में रखवा दिया. जिसका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक महिला के पति राजेश उम्र 24 साल पुत्र दिनेश निवासी अंबाह मुरैना ने बताया कि वह पलवल हरियाणा में रेस्टोरेंट पर काम करता है. वह हरियाणा से अपने घर मुरैना जाने के लिए पत्नी के साथ निकाला था.

ये भी पढ़ें-

Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक

Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ

Trending news