Banswara News: पिछले चार माह से नहीं मिला भुगतान, अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने दिया ज्ञापन
Advertisement

Banswara News: पिछले चार माह से नहीं मिला भुगतान, अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने दिया ज्ञापन

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में आज अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया और कहा कि उनको पिछले चार महीने से भुगतान नहीं हुआ, जिससे उनको भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. 

Banswara News: पिछले चार माह से नहीं मिला भुगतान, अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने दिया ज्ञापन

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा कलेक्टर को आज अन्नपूर्णा रसोई संचालकों ने ज्ञापन दिया और पिछले चार माह से भुगतान नहीं हुआ, उस भुगतान को कराने की बात कही. रसोई संचालकों ने बताया कि बांसवाड़ा नगर परिषद क्षेत्र एवं नगरपालिका क्षेत्र में संचालित अन्नपूर्णा रसोई को नियमित रूप से संस्थाओं द्वारा संचालित किया जा रहा है. 

इसमें पिछले 4 माह से बिलों का भुगतान नहीं हो पा रहा है, जिस वजह से रसोई संचालन में बहुत ही कठिनाईयों उत्पन्न हो रही है. रसोई में कार्य करने वाले कार्मिकों का भुगतान एवं राशन सामग्री का भुगतान नहीं होने से कार्य में बाधाएं आ रही है. 

इन समस्याओं को लेकर आज डीएम को ज्ञापन दिया और अतिशिध पिछले 4 माह का भुगतान दिलवाने का आग्रह किया ताकि अन्नपूर्णा रसोई का संचालन नियमित रूप से सुचारू किया जा सकें और राजकीय लाभ जनता तक पहुच सकें. 

पढ़िए बांसवाड़ा की ये भी खबर 
बांसवाड़ा: महिला को डायन बताकर ससुरालवालों ने की मारपीट 

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र में महिला को डायन कहकर अमानवीय यातनाएं देने का मामला सामने आया है. यह कृत्य महिला के पूर्व सरपंच पति, सौतन (पहली पत्नी) और सास ने किया. 

इन लोगों ने महिला को  डायन कहते निर्वस्त्र किया, खाट से बांधा, फिर बुरी तरह पीटा. आरोप है कि पति ने महिला के मुंह पर मुक्के मारे और भूखे रखा. पीड़िता का पिता संयोग से बेटी के ससुराल पहुंचा तो उसे छुड़ाया और अस्पताल ले गया. बाद में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई. 

पुलिस को दी लिखित रिपोर्ट में महिला ने बताया- आरोपी पति से 2021 में मेरा नातरा विवाह हुआ था. उसके पहले से एक पत्नी है. पहले सब ठीक रहा, मेरे 2 बेटियां भी हुईं लेकिन पहली पत्नी का बेटा बीमार हुआ तो पति, सौतन व सास मुझे डायन कहकर प्रताड़ित करने लगे. इस मामले के सामने आने के बाद आज महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. पुलिस ने आरोपियों को डिटेन किया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में यहां एक ट्रक, 13 नंबर प्लेट ! क्या परिवहन विभाग में सब गोलमाल है? रिकॉर्ड में भी अपडेट

यह भी पढ़ेंः Alwar beef Mandi case Day Three : राजस्थान के अलवर के बरसंगपुर में बीफ मंडी पर तीसरे दिन भी कार्रवाई जारी, 12 बाइक और 1 पिकअप ट्रक जब्त

Trending news