बांसवाड़ाः 'हाथ से हाथ जोड़ों' अभियान पर कांग्रेस की बैठक, जिला प्रभारी ने इन बिदुओं पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1537422

बांसवाड़ाः 'हाथ से हाथ जोड़ों' अभियान पर कांग्रेस की बैठक, जिला प्रभारी ने इन बिदुओं पर की चर्चा

Banswara News: बांसवाड़ा कांग्रेस कार्यालय में  जिले के कांग्रेस प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष सहित सभी कांग्रेस के पदाधिकारी  की बैठक हुई. स बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर चर्चा की गई.

बांसवाड़ाः 'हाथ से हाथ जोड़ों' अभियान पर कांग्रेस की बैठक, जिला प्रभारी ने इन बिदुओं पर की चर्चा

 Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में स्थित कांग्रेस कार्यालय में  शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक में प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी सहित जिला और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस बैठक में पीसीसी के जरिए नियुक्त प्रभारी सुशील पारीक एवं संगठन प्रभारी प्रशांत शर्मा ,नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी,जिला प्रमुख रेशम मालवीया सहित जिला अध्यक्ष व सभी पदाधिकारी मौजूद रहे.  

ये भी पढ़ें..सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

इस बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर चर्चा की गई और सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियों को इस अभियान के तहत जरूरी दिशा निर्देश दिए गए. इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों को कार्य करने के दिशा निर्देश दिए गए. यह अभियान 26 जनवरी से जिले में शुरू होगा जो पूरे दो महीने चलेगा.

ये भी पढ़ें.. गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

बैठक में शामिल प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत जिले में 26 जनवरी से होगी, जिसे लेकर शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई . इस अभियान में जिले की हर विधानसभा और हर ब्लाक में रैली निकाली जाएगी, जिसमें राजस्थान सरकार के जरिए जो भी विकास कार्य किए गए हैं उन्हें जनता से अवगत करवाया जाएगा और कांग्रेस की रीति और नीति के बारे में भी जनता को बताया जाएगा. यह अभियान बहुत ही बड़ा और बेहतर अभियान है, इससे सरकार की जो भी योजनाएं उसके बारे में भी जनता को अवगत कराया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

 

 

Trending news