Banswara News: शहर में बिगड़ा सड़कों का सिस्टम, जानलेवा गड्ढे दे रहे हादसे को न्योता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429521

Banswara News: शहर में बिगड़ा सड़कों का सिस्टम, जानलेवा गड्ढे दे रहे हादसे को न्योता

Banswara News: राजस्थान का चेरापूंजी कहे जाने वाला बांसवाड़ा जिला यूं तो बरसात के मौसम में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है, पर दूसरी ओर यहां जानलेवा गड्ढों से इसकी खूबसूरती पर ग्रहण लगा हुआ है. 

Banswara News: शहर में बिगड़ा सड़कों का सिस्टम, जानलेवा गड्ढे दे रहे हादसे को न्योता

Banswara News: राजस्थान का चेरापूंजी कहे जाने वाला बांसवाड़ा जिला यूं तो बरसात के मौसम में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है, पर दूसरी ओर यहां जानलेवा गड्ढों से इसकी खूबसूरती पर ग्रहण लगा हुआ है. जी हां शहर की सभी प्रमुख सड़कें और कॉलोनी की सड़कों पर बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे आमजन की जान जोखिम में डाल रहे हैं. 

बरसात में गड्ढे में बदल गई हैं सड़कें
शहर के उदयपुर मार्ग, दाहोद मार्ग, रतलाम मार्ग, जयपुर मार्ग और डूंगरपुर मार्ग पर बनी सभी सड़के पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई हैं, जो बरसात में गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं. इन सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे वाहन चालकों को परेशानी में डाल रहे हैं. शहर के भीतरी इलाके और हर कॉलोनी की सड़कों की बात करें तो वहां भी टूटी सड़कें आमजन को परेशान कर रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः Rajasthan: साली को जीजा के साथ बितानी थी रातें, पति की गर्दन काट बना दिया टॉयलेट

गड्ढों की वजह से हो रहे हैं हादसे 
अधिकतर कॉलोनी की सड़कों पर RUIDP द्वारा पानी की पाइप लाइन डालने का कार्य किया गया और उसके बाद उसे सही नहीं किया गया. लिहाजा अधिकतर सड़कें टूट चुकी हैं. इन सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे के कारण हादसे हो रहे हैं. पिछले 2 माह से शहर की जनता इन गड्ढों भरी सड़कों पर अपनी जान जोखिम में डाल कर वाहन चलाने को मजबूर है और इन सड़कों को सही करने के लिए पीडब्ल्यूडी और नगर परिषद के पास समय नहीं है.

ये भी पढ़ेंः बांसवाड़ा के घर के बाहर लोगों ने लटका दी लाल रंग के पानी की बोतल, जानें क्या है वजह

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news